बिग ब्रेकिंग: पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने दिया इस्तीफ़ा- BJP बोली हमारे साथ आइये पंजाब चलाइए

Ticker

6/recent/ticker-posts

बिग ब्रेकिंग: पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने दिया इस्तीफ़ा- BJP बोली हमारे साथ आइये पंजाब चलाइए


चंडीगढ़।
हिमाचल प्रदेश के पडोसी राज्य पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम पड़ से इस्तीफ़ा दे दिया है। अमरिंदर सिंह ने पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को अपना इस्तीफ़ा सौंप दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्विफ्ट डिजायर कार में लाखों का नशा ले जा रहे थे युवक- पुलिस ने खेप के साथ किया अरेस्ट

बताया जा रहा है कि कैप्टन के पास केवल कांग्रेस के 13 विधायकों का ही समर्थन बचा रह गया था, जिसकी वजह से कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों पर उन्होंने अपना इस्तीफ़ा सौंपा है। माना जा रहा है कि कांग्रेस के अन्य विधायक पंजाब के मौजूदा कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के साथ जा मिले हैं और दोनों नेताओं के बीच जगजाहिर प्रतिद्वंदिता के कारण यह इस्तीफ़ा आया है। 

जिस पर भरोसा हो उसे सीएम बना लें 

वहीं, इस्तीफ़ा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा है कि मैंने कांग्रेस अध्यक्ष से बात की थी, मैंने उन्हें बता दिया था कि मैं इस्तीफा दे रहा हूं। बकौल अमरिंदर सिंह,  ये 3 बार हो रहा है कि MLA को दिल्ली बुलाया गया, शायद उन्हें मुझपर किसी तरह का डाउट है। वहीं, अगले सीएम को लेकर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जिन पर उन्हें भरोसा है वो उन्हें बना लें। 

बीजेपी ने दिया पार्टी बदलने का ऑफर 

वहीं, दूसरी तरफ पंजाब भाजपा के नेता मास्टर मोहन लाल ने कैप्टन को भाजपा में आने की आफर दे दी है।मास्टर मोहन लाल ने कहा है कि कैप्टन भाजपा में शामिल हों तथा पंजाब की कमान संभालें। दरअसल, माना यह भी जा रहा है कि कैप्टन अब कांग्रेस से भी इस्तीफ़ा दे सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments