SP की अंगूठी चोरी मामले में बड़ा खुलासा: फिनायल निगलने वाली महिला पर टिक गई शक की सूई

Ticker

6/recent/ticker-posts

SP की अंगूठी चोरी मामले में बड़ा खुलासा: फिनायल निगलने वाली महिला पर टिक गई शक की सूई


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की SP शालिनी अग्निहोत्री की दो अंगूठियां गायब होने के बाद बरामद भी कर ली गई है। वहीं, अब इस मामले में एक बड़ा मोड़ आया है और इस चोरी के मामले में शक की सूई एक बार फिर से उसी महिला पर जाकर टिक गई है, जिसने चोरी के सिलसिले में पूछताछ किए जाने के बाद फिनायल निगल लिया था। इस मामले से जुड़े कुछ वीडियो फुटेज और फिनायल निगलने वाली महिला की मेडिकल जांच रिपोर्ट से यह खुलासा हुए हैं। 

महिला के शरीर में नहीं पाया गया कोई जहरीला पदार्थ 

मामले की जांच के दौरान की गई पूछताछ के बाद एसपी के आवास में काम करने वाली जिस महिला ने जहरीला पदार्थ निगलने की बात कही थी, उसकी मेडिकल और एफएसएल रिपोर्ट में भी अहम खुलासे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल सरकार 5 साल बाद सलझाने जा रही पौने दो लाख कर्मचारियों के मसले: बुलाई गई JCC बैठक

रिपोर्ट के अनुसार महिला की मेडिकल रिपोर्ट में किसी प्रकार का कोई जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। उसे कथित तौर पर फिनाइल का सेवन करने के बाद सुंदरनगर अस्पताल में भर्ती किया गया था।

क्या है इस मामले का सबसे बड़ा एंगल 

गौरतलब है कि सुंदरनगर के करनोड़ी रेस्ट हाउस से SP साहिबा की अंगूठियां बरामद की गई थीं। लेकिन कमरे से बरामदगी हुई है उस कमरे में एसपी मंडी 17 अगस्त को ठहरी थीं जबकि अंगूठियां 15 अगस्त को गुम हुई थीं और उन्होंने इसकी रपट 17 अगस्त को लिखवाई थी। वहीं, इस पूरे मामले के 15 दिनों के बाद यह अंगूठियां रेस्ट हाउस के वीवीआईपी सेट से बरामद हुई थी। जहां पर SP शालिनी के बाद कई अन्य लोग रहकर जा चुके थे। 

वीडियो फुटेज के जरिए भी हुआ बड़ा खुलासा 

इस मामले की जांच के दौरान अलग-अलग वीडियो फुटेज को बारीकी से देखने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि एसपी 13 व 14 अगस्त को भुंतर हवाई अड्डे और 15 अगस्त को सेरी मंच पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद रही। वहीं 15 अगस्त को ही एसपी आवास में काम करने वाली महिला का पति भी बिना किसी कारण एसपी के आवास में पहुंचा था।      

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खेल खेल में चल गई बन्दूक से गोली- 7 वर्षीय मासूम के छाती में घुसी, पसरा मातम

17 अगस्त को सुंदरनगर के एक डायनिंग प्लेस से मिले वीडियो फुटेज के अनुसार रात्रि भोजन के समय एसपी के हाथ में कोई भी अंगूठी नहीं थी। रात्री भोज के बाद एसपी सीधे करनोड़ी रेस्ट हाउस गई थी। जिससे यह साफ प्रतीत हो रहा है कि अपनी सुंदरनगर यात्रा के दौरान एसपी के हाथ में कोई अंगूठी नहीं थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चलती गाड़ी में ड्राइवर का BP हुआ हाई, बेकाबू हो दूसरी से टकराई- भागे लोग

अब ऐसे में अगर इन सारे सबूतों को सहेज कर देखा जाए तो कहीं ना कहीं महिला और उसके परिवार के लोगों पर एक बार फिर इस चोरी को लेकर शक गहरा गया है। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई की जाती है। 

Post a Comment

0 Comments