HRTC बस की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे: 58 वर्षीय शख्स की गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

HRTC बस की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे: 58 वर्षीय शख्स की गई जान


ऊनाः
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां जिले स्थति गगरेट विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते कुनेरन गांव में बीती रात एक बाइक और HRTC बस के बीच टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सावर की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: CM जयराम को हुई बिजली विभाग से नाराजगी, इस गलती ने सब चौपट ही कर दिया था!

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक बाइक सवार की पहचान 58 वर्षीय सुनील कुमार निवासी बनेहड़ा के तौर पर हुई है। 

इलाज के लिए अस्पताल भी ले जाया गया पर नहीं बचा 

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति मिस्त्री का काम करता था। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब पेश आया जब देर शाम  HRTC की बस मुबारिकपुर से पठानकोट की ओर जा रही थी। इस दौरान कुनेरन के पास एक बाइक बस से टकरा गई। जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मातम में बदलीं सायर पर्व की खुशियां, करंट लगने से 8 वर्षीय मासूम की टूटी सांस

वहीं, मौके पर मौजूद लोग घायल बाइक सवार को उपचार हेतू सीएचसी दौलतपुर लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मामले के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहस पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments