देवभूमि में जमीन के टुकड़े के लिए ऐसी हैवानियत: पूरे परिवार को मारा- महिलाओं तक को नहीं बख्शा

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि में जमीन के टुकड़े के लिए ऐसी हैवानियत: पूरे परिवार को मारा- महिलाओं तक को नहीं बख्शा


हमीरपुर:
हिमाचल परदेश के हमीरपुर जिले से जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष की खबर सामने आ रही है. मारपीट में पांच महिलाओं सहित छह लोग घायल हुए हैं। इनमें से चार की हालत गंभीर है। घटना हमीरपुर जिले की भोटा के बटूरड़ा गांव की है.

दोनों पक्ष के बीच है जमीनी विवाद:

दोनों पक्षों ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस टीम का कहना है कि दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी कहानी सुनाई है. मामले की जांच के बाद ही स्थिति साफ़ हो पाएगी. घटना के बाद पहले पक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें: हिमाचली युवक के साथ इंटरनेशनल ठगी; लंदन का हूं जर्मनी में रहता हूं, दिल्ली से गर्लफ्रंड संग अरेस्ट

वहीं, दुसरे पक्ष ने 112 नंबर पर शिकायत की है। लेकिन सोमवार शाम तक दुसरे पक्ष का मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है. दूसरे पक्ष की चार महिलाओं को गंभीर चोटें आई हैं और वह खून से लथपथ अस्पताल पहुंची।

बीचबचाव करने जाने पर तेज धार हथियार से किया हमला:

सोमवार को बटूरड़ा गांव की पूनम देवी पत्नी दीप सिंह (पहला पक्ष) ने शिकायत दर्ज करवाई कि माया देवी, कांता देवी, मीरा देवी और सुनीता देवी उसके ससुर के साथ मारपीट कर रही थीं। 

जब वह बीचबचाव में गई तो इन्होंने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। इससे उसके बाजू और सिर पर चोटें आई हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: SP की अंगूठी चोरी मामले में बड़ा खुलासा: फिनायल निगलने वाली महिला पर टिक गई शक की सूई

विवाद में जो चार महिलाएं घायल हुईं हैं वह दुसरे पक्ष की हैं और उन्होंने पूनम देवी के पति दीप सिंह के खिलाफ तेजधार हथियार से हमला कर इन्हें घायल करने के आरोप लगाए हैं। ये महिलाएं खून से लथपथ अस्पताल पहुंची. एक महिला के बेटे पंकज ने बताया कि उन्होंने 112 नंबर पर इसकी शिकायत की है। 

मामले की हो रही है जांच:

पंकज उपायुक्त हमीरपुर देबश्वेता बनिक से भी मिले हैं। पूर्व में भी जमीनी विवाद को लेकर इन महिलाओं की गेहूं की फसल को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दी थी। इन चार महिलाओं को भोटा से हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल सरकार 5 साल बाद सलझाने जा रही पौने दो लाख कर्मचारियों के मसले: बुलाई गई JCC बैठक

उधर, थाना प्रभारी सदर निर्मल सिंह ने कहा कि पूनम देवी की शिकायत पर दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जबकि दूसरे पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है। कहा कि इस मारपीट के मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। जमीनी विवाद के चलते यह मारपीट हुई है।

Post a Comment

0 Comments