HRTC बस और ऑल्टो कार के बीच हुई टक्कर- दोनों में सवार थे लोग, कार के परखच्चे उड़े

Ticker

6/recent/ticker-posts

HRTC बस और ऑल्टो कार के बीच हुई टक्कर- दोनों में सवार थे लोग, कार के परखच्चे उड़े


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के हमीरपुर जिले से एक ताजा अपडेट सामने आ रही है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां स्थित नेरचौक-ऊना सुपर हाईवे पर भोटा के साथ लगते अग्घार में पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक एचआरटीसी बस और ऑल्टो कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। +

बताया गया कि दोनों वाहनों के बीच हुई यह टक्कर इतनी जोरदार थी की कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, बस का भी अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से जाते-जाते क्या गुल खिलाएगा मानसून: अभी दिन भारी बारिश- 10 जिले अलर्ट पर, जानें

इस हादसे में गनीमत यह रही कि दोनों वाहनों में सवार लोग बाल बाल बच गए। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा आज सुबह के वक्त पेश आया, जब  हिमाचल पथ परिवहन निगम हमीरपुर डिपो की बस भोटा से पट्टा की ओर आ रही थी। वहीं, हादसे का शिकार हुई ऑल्टो कार 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से टेस्ट राइड के बहाने ट्रैक्टर लेकर भागा उत्तराखंड; अब यूपी से कह रहा- ढाई लाख दो

नेरचौक-ऊना सुपर हाईवे पर बस-कार में जबरदस्त टक्कर, कार के उड़े परखच्चे पट्टा से भोटा की तरफ जा रही थी। इस बीच ऑल्टो कार के ड्राइवर ने अग्घार में जैसे ही हल्की-सी ब्रेक दबाई तो कार पूरी तरह से घूमकर दूसरी ओर से आ रही HRTC बस से जा टकराई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ATM लूटने वाले थे, अचानक बजने लगा हूटर; उल्टे पांव भागने को हुए मजबूर, ये थी कहानी

दोनों वाहनों के बीच हुई इस टक्कर की वजह से कार का पिछला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि, कार में सवार लोग बाल-बाल बच गए। 

बतौर रिपोर्ट्स, हादसे के सम्बन्ध में सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई थी लेकिन दोनों वाहन चालकों ने आपसी सहमती से इस मामले को आपस में ही सुलझा लिया है जिसकी वजह से इस हादसे को लेकर कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

Post a Comment

0 Comments