हिमाचल: कोरोना पॉजिटिव बंदूकबाज आधी रात घुस गया महिला के घर, कपड़ा खींच मंगलसूत्र तोड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कोरोना पॉजिटिव बंदूकबाज आधी रात घुस गया महिला के घर, कपड़ा खींच मंगलसूत्र तोड़ा

मंडी: आधी रात को महिला के घर में घुस कर बंदूक के नोक पर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप यह भी है कि उक्त व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव है। घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला अंतर्गत सुंदरनगर उपमंडल के ध्वाल क्षेत्र की है।

विरोध करने पर तान दी बंदूक:

मिली जानकारी के अनुसार ध्वाल निवासी चंदू राम का पुत्र शादी लाल कोरोना पीड़ित है और बंदूक भी रखता है। शादी लाल इतना अधिक सिरफिरा है कि लोडेड बंदूक बच्चों के हाथ में थमा देता है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति को किया कमरे में बंद- दो बच्चों का भी नहीं सोचा और नदी में कूद गई महिला

शुक्रवार को आधी रात के समय वह गांव के ही एक महिला के घर में घुस गया। महिला अपने पति के साथ सो रही थी। सोते हुए अवस्था में उसके साथ गकत काम करने का प्रयास करने लगा। 

कपड़ा घीचने के पर महिला को भनक लगा और शोर मचाना शुरू कर दी। जिसके बाद घर घर के अन्य सदस्य भी जग गए। इसी बीच आरोपी ने महिला के ऊपर बंदूक तान दी। महिला का मंगलसूत्र भी आरोपी ने तोड़ दिया।

महिला का बयान कोर्ट में दर्ज:

हालांकि, मौके की नजाकत को भांपते हुए शादीलाल मौके से फरार हो गया। पीड़ित महिला ने थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। डीएसपी दिनेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित महिला का बयान न्यायालय के समक्ष दर्ज करवा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पोस्ट मास्टर निकला फ्रॉड; भोले भाले लोगों को ठग लूट लिए 31 लाख की जमा पूंजी

साथ में मामले को लेकर अनुसंधान जारी है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि आरोपी शादी लाल के पास बंदूक कहां से आया और उसके पास इसका लाइसेंस है या नहीं है।

Post a Comment

0 Comments