हिमाचल में अपराधी बेख़ौफ़: आंखों में मीर्ची पाउडर फेंक उड़ा ले गया सोने की चेन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में अपराधी बेख़ौफ़: आंखों में मीर्ची पाउडर फेंक उड़ा ले गया सोने की चेन


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित धर्मशाला से एक चोरी की अजीबो-गरीब वारदात सामने आई है। जहां सिद्धपुर में शातिर व्यक्ति ने पहले तो दुकानदार की आखों में मिर्ची पाउडर डाला इसके बाद उसके गले से सोने की चेन लेकर फरार हो गया। जिसकी सूचना उक्त पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है। 

60000 रुपए के करीब बताई जा रही है चेन की कीमत 

मिली शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, घटना के संबंध में आगानी जांच की जा रही है। चोरी की हुई चेन की कीमत 60000 रुपए के करीब बताई जा रही है। 

पुलिस में दी शिकायत में हेमराज पुत्र स्व महेशू राम निवासी सिद्धपुर तहसील धर्मशाला ने बताया कि शनिवार शाम को एक अंजान व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आया और मेरी दुकान के सामने आकर खड़ा हो गया। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह के भतीजे को BMW से कुचलकर मारने वाला चंडीगढ़ पुलिस के टॉप 10 में शामिल, है फरार

उक्त व्यक्ति ने हेलमेट पहना हुआ था। वह दुकान के अंदर आया और उसने मेरी आंखों में मिर्ची पाउडर फेंका। इस बीच वह मेरे गले से सोने की चेन छीनकर भाग गया। क्षेत्र में पेश आई इस वारदात के कारण सभी लोग दहशत में आ गए हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में नहाने गए बच्चे के पेट में उठा दर्द, दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन

वहीं, इस घटना की पुष्टि करते हुए एसएचओ धर्मशाला राजेश कुमार ने बताया कि थाना में स्नैचिंग के मामले को लेकर शिकायत मिली है। पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच करने में जुटी हुई है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments