PM मोदी के सामने डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज की सहजता के कसीदे पढ़ने लगा गुजराती डॉक्टर, CM ने भी सुना

Ticker

6/recent/ticker-posts

PM मोदी के सामने डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज की सहजता के कसीदे पढ़ने लगा गुजराती डॉक्टर, CM ने भी सुना

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने एक प्रवासी डॉक्टर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज के सरलता की तारीफ की। साथ ही हिमाचल प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश होने की प्रमाण दी।

PM मोदी को मिल गए गुजराती डॉक्टर:

दरअसल, हिमाचल की जनता और कोरोना वॉरियर्स के साथ आज सोमवार को प्रधनमंत्री वर्चुअल संवाद कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ एक गुजरात के कच्छ निवासी डॉक्टर मिल गए। डॉ राहुल सिविल अस्पताल डोडरा क्वार में पोस्टेड हैं और प्रधानमंत्री से संवाद कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: PM मोदी बोले- मंडयाली धाम कर रहा हूं मिस, क्या आज भी वैसा ही है स्वाद, की CM जयराम की तारीफ

संवाद के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि सर मैं हिमाचल का लोकल नहीं हूं। गुजरात के कच्छ का रहने वाला हूं। मैं आपसे अपना एक निजी अनुभव साझा करना चाहता हूं

डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज को बताया सहज, की तारीफ: 

उन्होंने कहा कि एक बार मुझे डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज जी मिलना था। मुझे लगा कि पीए से मिलना होगा। लंबी भीड़ होगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। बेहद सहज ढंग से मेरी मुलाकात हंस राज जी से हुई।

ऐसा लग रहा था मानो किसी आम आदमी से मिलना हुआ हो। उन्होंने आगे जोड़ते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी से मिलना भी इतना ही सहज है। कोई भी आसानी से मिल सकता है।

PM ने पूछा रेगिस्तान की गर्मी से ठंडी वादियों में कैसे..?

साथ ही उन्होंने कहा कि हिमाचल के अब तक के अनुभव में उन्हें छोटे या बड़े स्तर पर किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं दिखा। यह उन्हें काफी पसंद आया और हिमाचल के प्रति आकर्षित किया।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः तीसरी मंजिल पर खेल रहे बच्चे पर झपटा बंदर, बचने के लिए भागा नीचे गिरा, दुखद निधन

प्रधनमंत्री मोदी ने आगे उनसे कच्छ के रेगिस्तान की गर्मी और हिमाचल के ठंडी वादियों में ढलने और उनके सफर के बारे में जाना। साथ ही बताया कि वह भी हिमाचल को काफी करीब से जानते हैं और अपनी अनुभव साझा की।

Post a Comment

0 Comments