हिमाचल: शराब पीकर लड़कियों के कमरे में घुस गया होमगार्ड, जमानत पर रिहा भी हो गया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: शराब पीकर लड़कियों के कमरे में घुस गया होमगार्ड, जमानत पर रिहा भी हो गया

सिरमौर। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ रहे अत्याचार के मामले कहीं से भी कम होते नहीं नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिरमौर जिले स्थित उपमंडल संगड़ाह से सामने आई है।

नशे में लड़कियों के कॉलेज में जा घुसा:

बतौर रिपोर्ट्स यहां स्थित पुलिस थाने में तैनात एक होमगार्ड का जवान शराब के नशे में धुत होकर महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्राओं के कमरे में जा घुसा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल के सिर्फ एक जिले से सामने आए स्क्रब टायफस के लगभग 3 दर्जन केस, प्रशासन अलर्ट

छात्राओं ने तत्काल इस बात की सूचना 112 हेल्पलाइन नंबर पर की। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस 10 मिनट के भीतर ही मौके पर पहुंच गई। वहीं पुलिस थाना नजदीक होने की वजह से तीनों छात्राएं किसी तरह अपने कमरे से बाहर निकली और रोते हुए पुलिस थाने जा पहुंची।

वीडियो क्लिप हुआ वायरल:

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब होमगार्ड के जवान को पकड़ा तो पाया कि वह नशे की हालत में था। इसके बाद पुलिस ने लड़कियों के कमरे में से पाए गए होमगार्ड के जवान का स्थानीय अस्पताल में मेडिकल भी करवाया इसके साथ ही उसे हिरासत में लेकर उसके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 107 और 151 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल का ओलंपिक मेडलिस्ट बेटा पहुंचा देवभूमि: जालपा देवी में नवाया शीश-तोहफों की लगी झड़ी

यह घटना शनिवार शाम को हुई बताई जा रही है लेकिन छात्राओं और पड़ोसियों द्वारा इस घटना से जुड़े हुए 10 सेकंड की एक वीडियो क्लिप जारी करने के बाद फिलहाल यह मामला गरमाया हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय महिला संगठनों द्वारा आरोपी होमगार्ड के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई है।

आरोपी को मिला जमानत:

स्थानीय थाने के प्रभारी ने इस मामले के संबंध में सवाल किए जाने पर जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी होमगार्ड के जवान के खिलाफ तमाम धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी मेडिकल जांच भी कराई जा चुकी है।

यह भी पढ़ें: ज्योति केस में बड़ा ट्विस्ट: स्टेट CBI को सौंपी जांच, IG द्वारा गठित की जाएगी SIT

आरोपी होमगार्ड का नाम इंद्र सिंह बताया जा रहा है। थाना प्रभारी द्वारा आगे बताया गया कि आरोपी को एसडीएम की अदालत में पेश किया गया था जहां से उसने जमानत भी हासिल कर ली है और अब उसे रिहा किया जा चुका है।

Post a Comment

0 Comments