'ससुरालियों ने मेरी बेटी को मारकर पेड़ से लटकाया, बिना सिर के नहीं करेंगे अंतिम संस्कार'

Ticker

6/recent/ticker-posts

'ससुरालियों ने मेरी बेटी को मारकर पेड़ से लटकाया, बिना सिर के नहीं करेंगे अंतिम संस्कार'


मंडी।
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से बीते कल एक माह से लापता 23 वर्षीय ज्योति का शव घर के पीछे जंगल में गली-सड़ी अवस्था में बरामद किया गया था। बता दें कि महिला का शव बिना सिर के मंगलवार रात को बरामद किया गया है जबकि सिर बुधवार को जंगल से बरामद हुआ है। 

मेडिकल कॉलेज ने बिना सिर के सौंप दी बॉडी 

वहीं, महिला के शव का पोस्टमोर्टम करे जाने के बाद नेरचौक मेडिकल कॉलेज की तरफ से उसके परिवार वालों बिना सिर के शव सौंप दिया गया था। बताया जा रहा है कि सिर का पोस्टमोर्टम आज गुरूवार को करवाया जाएगा। जिसके बाद उसे परिवार को सौंपा जाएगा। 

पहले भी वहां हुई थी तलाश तब कुछ नहीं मिला था 

वहीं, जान गंवाने वाली ज्योति के पिता बृजभूषण ने आरोप लगाया कि जहां से पुलिस ने शव बरामद किया है, उस जंगल में वे अन्य लोगों के साथ छानबीन कर चुके थे तब वहां पर कोई शव नहीं था। 

यह भी पढ़ें: HRTC की बस आधी रात को खाई में लटकी: सवार थे 24 लोग, बोले- भगवान ने ही बचाया..

ज्योति के पिता द्वारा इस बात का आरोप लगाया गया है कि ससुरालियों ने उनकी बेटी की पहले हत्या की और बाद में शव को जंगल में पेड़ से लटकाया दिया है। उन्होंने आगे कहा कि यह जंगल कस पंचायत से करीब 3 किलोमीटर दूर है। बेटी ने आत्महत्या करनी होती तो वह इतनी दूर तथा सटीक ऊंचाई पर क्यों जाती। 

सिर सौंपा जाएगा तभी करेंगे अंतिम संस्कार 

उन्होंने आरोप लगाया कि पूरा परिवार इस हत्या में संलिप्त है। ज्योति के पिता द्वारा सास-ससुर तथा पति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: चलती हुई निजी बस पर आ गिरा एक बड़ा पत्थर, यात्री पहुंचे अस्पताल- पढ़ें डिटेल

उन्होंने कहा कि वे अपनी बेटी के शव को अपने घर ले जाएंगे और जब सिर का हिस्सा उन्हें सौंपा जाएगा तभी अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं मृतका के इकलौते भाई दीपक का रो-रो कर बुरा हाल है। दीपक ज्योति से एक वर्ष छोटा है और मंडी में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। 

Post a Comment

0 Comments