हिमाचल: 25 वर्षीय युवक ने दादी संग धक्का-मुक्की के बाद निगल लिया जहर, चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 25 वर्षीय युवक ने दादी संग धक्का-मुक्की के बाद निगल लिया जहर, चली गई जान


मंडी।
हिमाचल प्रदेश में बुजुर्गों के खिलाफ बढ़ रहे अत्याचार के मामलों के बीच सूबे में आत्महत्या के मामलों में भी लगातार इजाफा देखने को मिला है। इस कड़ी में ताजा मामला सूबे के मंडी जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 25 वर्षीय युवक ने अपनी दादी के साथ धक्का-मुक्की कर उन्हें घायल करने के बाद जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बच्ची को थी कच्चे चावल फांकने की आदत, हुआ कुछ ऐसा कि चली गई जान

वहीं, इसी जहर के चलते युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। जान गंवाने वाले युवक की पहचान ऊटपुर निवासी अक्षय कुमार (25) के रूप में की गई है। यह मामला ग्राम पंचायत ऊटपुर की दलित बस्ती से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर जान गंवाने वाला युवक अपनी छोटी बहन प्रियंका व दादी गिलो देवी के साथ रहता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मुंशी को चकमा देकर ट्रक चालक छह लाख के सेब लेकर फरार

युवक द्वारा दादी से धक्का-मुक्की किए जाने के बाद सुबह करीब 11 बजे प्रियंका ने अपने माता-पिता को फोन कर बताया कि अक्षय ने दादी को घायल कर जहर निगल लिया है। वहीं, इतना सब होने के बाद निजी वाहन की मदद से अक्षय और दादी गिलो देवी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

सिर पर चोट लगने के कारण मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था युवक 

जहां पर अक्षय की नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद आगामी इलाज के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी। बताया गया की पूरे शरीर में जहर फ़ैल जाने के कारण अक्षय ने रास्त में ही दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अखिल भारतीय सेवा कैडर के अधिकारियों का 11% बढ़ा DA, आम कर्मचारी नाराज

वहीं, घायल दादी का अभी भी अस्पताल में इलाज जारी है।  पुलिस थाना प्रभारी मुंशी राम ने मामले की पुष्टि की है। बताया यह भी जा रहा है अक्षय का 3 साल पहले गोवा में एक्सीडेंट हुआ था, जिस कारण उसको सिर पर चोट लगी थी और वह मानसिक तौर से अस्वस्थ चल रहा था।

Post a Comment

0 Comments