हिमाचल: सब्जी लेने गए थे 14 और 11 वर्षीय भाई, नहीं लौटे वापस तो पिता ने पुलिस से मांगी मदद

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सब्जी लेने गए थे 14 और 11 वर्षीय भाई, नहीं लौटे वापस तो पिता ने पुलिस से मांगी मदद


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के अलग-अलग जिलों से लोगों के लापता होने के मामलों की बढती संख्या के बीच ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से सामने आया है। 

जहां उपमंडल गगरेट के अंतर्गत आते संघनई गांव निवासी दो नबालिग लड़के अचानक से रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गए हैं। वहीं, अब बच्चों के पिता द्वारा इस बात की शिकायत पुलिस को दी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: ढांक से लुढ़क गई कार- छोटी सी बच्ची समेत कुल 5 लोग थे सवार

वहीं, पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर इस सम्बन्ध में आगामी छानबीन शुर कर दी है। बच्चों के पिता अशोक कुमार पुत्र किशन देव ने पुलिस को इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि उनके तीन बच्चे हैं।

16 सितंबर को उनके दो बड़े बेटे जिनमें 14 साल का अंशु कुमार व छोटा बेटा 11 साल का गुरप्रीत घर से बाजार में सब्जी लेने गए थे जोकि वापिस घर नहीं लौटे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं को जॉब का मौका: असम राइफल्‍स में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

उन्होंने आगे बताया कि वे दोनों बच्चों को अपने रिश्तेदारों व आस पड़ोस में हर जगह तलाश कर चुके हैं, लेकिन उन्हें अबतक बच्चों की कोई खोजखबर नहीं मिली है। 

उन्होंने पुलिस से बच्चों को ढूंढने की गुहार लगाई है। एसपी अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने बच्चों के पिता की शिकायत पर बच्चों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments