देवभूमि शर्मसार: किशोरी के साथ 4 युवकों ने पार की हैवानियत की सब हदें, वीडियो के बल पर लूटी इज्जत

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि शर्मसार: किशोरी के साथ 4 युवकों ने पार की हैवानियत की सब हदें, वीडियो के बल पर लूटी इज्जत


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से देवभूमि को शर्मसार करने वाला एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां पर 4 युवकों ने हैवानियत की सब हदें पार करते हुए एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म और सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित युवती की उम्र 17 साल बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: महिला डॉक्टर से लाखों की ठगी, भारत छोड़ विदेश में करना चाहती थी नौकरी

बतौर रिपोर्ट्स, पुलिस थाना लम्बागांव के अधीन पुलिस चौकी आलमपुर के अंतर्गत यह मामला पेश आया। पीडिता ने चार युवकों के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप जड़ा है। 

पीड़िता द्वारा पुलिस के पास दी गई शिकायत में इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि जब वह अपने किसी रिश्तेदार के घर पर थी तो वहां उसके साथ 2 युवकों ने बलात्कार किया और उसका वीडियो बना लिया। 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर किया बलात्कार 

किशोरी द्वारा आगे बताया गया कि घटना के 2 दिन बाद लड़की को फोन आया कि वह उनसे कांगड़ा में मिले अन्यथा वीडियो को वायरल कर दिया जाएगा। 

इसके बाद वीडियो वायरल होने के डर से लड़की कांगड़ा चली गई, जहां 2 अन्य अनजान युवक मिले जो उसे ज्वालाजी ले गए। वहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। 

यह भी पढ़ें: केंद्र ने किया हिमाचल को अलर्ट: बताया कब आ रही है कोरोना महामारी की तीसरी लहर, तैयारी शुरू

वहीं, घर लौटने पर उसने आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजनों ने पीड़िता को साथ लेकर पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई। 

अब पीड़िता की शिकायत के आधार पर लम्बागांव पुलिस ने उसका मेडिकल करवाया और 4 अज्ञात युवकों के खिलाफ धारा 376 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments