हिमाचल: गणेश विसर्जन में गया 18 साल का लड़का चेक डैम में डूब गया, मातम में बदली ख़ुशी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गणेश विसर्जन में गया 18 साल का लड़का चेक डैम में डूब गया, मातम में बदली ख़ुशी


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बेहद ही दुखड़ा खबर सामने आई है। यहां आज रविवार को जनपद में गणेश विसर्जन की खुशी का माहौल मातम में परिवर्तित हो गया। 

दरअसल, गणपति विसर्जन करने गए एक 18 वर्षीय लड़के की चेक डैम में डूबने के कारण जान चली गई। मामला औद्योगिक क्षेत्र परवाणू में कामली गांव से सामने आया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल से रोजी-रोटी कमाने विदेश गया था शख्स: हार्ट अटैक से निधन- देह को भारत लाना हुआ कठिन

बताया गया कि कौशल्या खड्ड में गणेश जी का विसर्जन किया जा रहा था। इसी दौरान अचानक 18 वर्षीय संजीत कुमार कौशल्या खड्ड में बनाए गए चैक डैम के गहरे पानी में चला गया, उसे तैरना नहीं आता था। 

इसी कारण वो पानी में डूब गया। इसके बाद मौका पर मौजूद लोगों ने संजीत कुमार को पानी से बाहर निकाला। इलाज हेतु 108 एम्बुलेंस द्वारा ईएसआई अस्पताल परवाणु ले जाया गया। जहां पर डॉक्टर ने संजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: HRTC डिपो संचालक भी है हत्या में शामिल: अरेस्ट हुआ ड्राइवर DSP से भी कर चुका है मारपीट

जान गंवाने वाल युवक प्रवासी मजदूर था, जिसकी पहचान संजीत कुमार पुत्र चंडी राम मुलता बिहार के रूप में की गई है। जो इन दिनों रिहायश झुग्गी में परवाणू  के सेक्टर-2 में रह रहा था। 

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर जांच शुर कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments