हिमाचल: 19 साल की गर्भवती पत्नी के साथ 23 साल के पति ने निगला जहर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 19 साल की गर्भवती पत्नी के साथ 23 साल के पति ने निगला जहर


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के सिरमौर जिले स्थित श्री रेणुका जी क्षेत्र के खालाक्यार से सामने आया है। 

जहां पर आज यानी मंगलवार दोपहर एक पति पत्नी ने एक साथ जहर निगल लिया। बतौर रिपोर्ट्स,  पति की उम्र 23 साल है, जबकि पत्नी 19 साल है। वहीं, जहर निगलने वाली यह महिला गर्भवती भी बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: प्रधान की दादागिरी- BJP छोड़ने पर अपंग बच्चे के बेघर पिता के साथ की नाइंसाफी

दंपति द्वारा जहर निगलने के बाद उन्हें इलाज के लिए ददाहू अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों की नाजुक हालत देखते हुए उन्हें आगामी इलाज के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। 

वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 5 माह पहले ही हुई थी। पुलिस इस सवाल का जवाब तलाशने में जुटी हुई है कि दोनों ने एक साथ जहर क्यों निगला है। 

यह भी पढ़ें: कुलदीप राठौर ने कर दिया फाइनल: मंडी उपचुनाव में प्रतिभा सिंह ही होंगी कांग्रेस कैंडिडेट

मामले की शुरूआती जांच के दौरान इस बात का पता चला है कि महिला अपने मायके पति के साथ आई हुई थी। यहीं पर जहर का सेवन किया। महिला का पति धारटीधार के थाना कसोगा का रहने वाला बताया गया है। 

ये भी बताया जा रहा है कि महिला की हालत नाजुक है। उधर एसपी ओमापति जमवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आईओ द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि महिला के गर्भवती होने की बात जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Post a Comment

0 Comments