हिमाचल: नशा मुक्ति केंद्र में मर गया 29 साल का युवक- मौके पर पहुंची पुलिस, जांच शुरू

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: नशा मुक्ति केंद्र में मर गया 29 साल का युवक- मौके पर पहुंची पुलिस, जांच शुरू


ऊना।
हिमाचल प्रदेश के युवाओं में तेजी से फ़ैल रहे नशे के जहर के बीच सूबे के ऊना जिले में स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र से बड़ी हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां स्थित सब्जी मंडी के पास स्थित इस नशा मुक्ति केंद्र में 29 साल के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल का किन्नर साथी संग करता था लूट: ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस; ऐसे किया गिरफ्तार

जान गंवाने वाले की पहचान साहिल सैनी पुत्र महेंद्र सिंह निवासी गुरुसर मोहल्ला के रूप में की गई है। वहीं, इस मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी प्रवीण धीमान सहित पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

नशे मुक्ति केंद्र में ही भर्ती था मृतक साहिल 

मिली जानकारी के अनुसार आज रविवार दोपहर के वक्त नशा मुक्ति केंद्र के पास खेतों में केंद्र के ही भर्ती साहिल सैनी घायल अवस्था में पड़ा हुआ मिला। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों की मदद से साहिल को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान उक्त युवक की जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सेना के जवान से ठग लिए 2.82 लाख रुपए, अनजान नंबर से कॉल कर ऐसे किया फ्रॉड

शुरूआती छानबीन में यह जानकारी सामने आई है कि साहिल सैनी की मौत छत से गिरने के कारण हुई है। वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में नशा निवारण केंद्र के संचालकों और मौके पर मौजूद कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी है। 

एएसपी प्रवीण धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया साहिल की मौत छत से गिरने के कारण हुई है। हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है, ताकि मौत के सही कारणों का खुलासा हो सके। 

Post a Comment

0 Comments