हिमाचल: 4 साल की बेटी-9 महीने का बेटा, सबको छोड़कर नदी में कूद गई मां

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 4 साल की बेटी-9 महीने का बेटा, सबको छोड़कर नदी में कूद गई मां


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के अंतर्गत आते रोहडू उपमंडल के चिड़ गांव थाना क्षेत्र से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। सूबे में लगातार बढ़ रहे आत्महत्या के मामलों के बीच यहां पर रहने वाली एक विवाहित महिला ने पब्बर नदी में छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः खड्ड किनारे पड़ा मिला अधेड़ उम्र का शख्स, पास जाकर देखा तो रुक चुकी थी सांसें

उक्त महिला ने अपनी चार साल की बेटी और नौ महीने के बेटे के बारे में एक बार भी नहीं सोचा और यह आत्मघाती कदम उठा लिया। नदी में से महिला के शव को बाहर निकाल लिया गया है वहीं, पुलिस ने मृत्क महिला के देह को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

महिला की तलाश में तीन घंटे तक चला रेस्क्यू 

वहीं, इस संबंध में मामला दर्ज कर आगानी छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि उक्त महिला ने यह संगीन कदम क्यों उठाया। मिली जानकारी के अनुसार महिला का पति बागवान है। मृतक महिला की पहचान 29 वर्षीय पूजा पत्नी रमन निवासी चिड़ गांव के रूप में की गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से बाल कटाने निकले शख्स के ऊपर ही पलट गया लोडेड ट्रक, दबकर चली गई जान

बताया गया कि आज यानी बुधवार 11:30 के करीब महिला ने नदी में छलांग लगाई थी। उसे ऐसा करता देख स्थानीय लोग पुलिस को इस बारे में सूचित कर मौके पर पहुंची गए थे। जिसके थीडी देर बाद ही महिला की तलाश में रेस्कयू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के युवाओं का भविष्य भी खा रहा नशा: 21 और 24 वर्षीय चिट्टे की खेप संग पकड़ाए

तीन घंटे तक चले इस अभियान में मृतक महिला की देह बरामद कर ली गई है। महिला अपने पीछे दो मासूम बच्चों को छोड गई है। डीएसपी रोहडू चमन लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। वहीं, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर कर महिला ने ऐसा क्यों किया।

Post a Comment

0 Comments