हिमाचल: 62 वर्षीय व्यक्ति ने निगला जहर, PGI ले जा रहे थे पर देर हो गई

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 62 वर्षीय व्यक्ति ने निगला जहर, PGI ले जा रहे थे पर देर हो गई


ऊना।
हिमाचल प्रदेश में आत्महत्या के मामले कहीं से भी थमते हुए नजर नहीं आ रही है। सूबे में लगातार बढ़ रहे खुदकुशी के इन मामलों में सबसे परेशान करने वाली बात यह है कि यहां लगभग हर आयु वर्ग के लोग इस तरह का खौफनाक कदम उठाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के ऊना जिले से रिपोर्ट किया गया है। जहां पर एक 62 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जान दे दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सिर्फ 19 साल की उम्र और फंदा लगाकर झूल गया हरिचंद, घर में पसरा मातम

यह मामला सदर थाना के तहत पेखूवेला से सामने आया है। वहीं, इस वारदात के सम्बन्ध में जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की पहचान साधू राम पुत्र वरतू राम निवासी पेखूवेला के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिकअप के दो पहिए सड़क पर और दो हवा में लटके, खाई देख अटक गई सवार लोगों की सांसें

मिली जानकारी के अनुसार साधू राम निवासी पेखूवेला ने रविवार सुबह अज्ञात कारण के चलते जहरीला पदार्थ निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया। 

इस बीच साधू राम को पीजीआई ले जाते समय रोपड़ पहुंचने पर मौत हो गई। एसपी ऊना अर्जित सेन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है। आगामी जांच जारी है। 

Post a Comment

0 Comments