हिमाचलः मां से बहस के बाद फंदे से झूल गया लाडला- अब बिलख रही मां

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचलः मां से बहस के बाद फंदे से झूल गया लाडला- अब बिलख रही मां


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है। जहां स्थित जोगिंद्रनगर उपमंडल की कुटेहरा पंचायत के अंतर्गत पड़ते एक गांव में एक 36 वर्षीय शख्स ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त शख्स की अपनी मां के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई थी।  

यह भी पढ़ें: जयराम कैबिनेट जल्द: 3 दिन बाद स्कूल खोलने की तैयारी, एंट्री को लेकर पाबंदियां भी हटेंगी!

इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक शख्स की पहचान 36 वर्षीय सुरेश कुमार निवासी ग्राम पंचायत कुटेहरा के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: इन बुजुर्ग की हिम्मत को सलाम- खुद की जान पर खेल सब बचाया, धधक उठा था सिलेंडर

मिली जानकारी के मुताबिक जब देर रात मृतक युवक के घरवाले उसे खाने के लिए बुलाने घर की उपरी मंजिल पर गए तो उन्होंने देखा की उनका बेटा फंदे से लटका हुआ है। जिसके बाद वे आनन-फानन में उसे उपचार हेतु क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में मौज कर लौटे हेरोइन से 6 लाख लूटने वाले आरोपी- बनवाया टैटू, रंगाए बाल पर पकड़े गए

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी लोकेंद्र नेगी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकार उक्त शख्स ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ