हिमाचलः फार्मासिस्ट की गलती से गाय के पेट में मर गया बछड़ा, दुखी लड़की का वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः फार्मासिस्ट की गलती से गाय के पेट में मर गया बछड़ा, दुखी लड़की का वीडियो वायरल


बिलासपुरः
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। जहां जिले की रहने वाली एक युवती ने पशु पालन विभाग बिलासपुर के वेटनरी में कार्यरत एक फार्मासिस्ट के खिलाफ लापरवाही से चेकअप करने का आरोप लगाया हैं। जिसका नतीजा यह निकला की गाय के पेट में ही बछड़े की मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: खड्ड में नहाने गए बच्चे के पेट में उठा दर्द, दिल का दौरा पड़ने से दुखद निधन

इस घटना के बारे में युवती ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। जिसके जरिए युवती ने आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की बात कही है। 

बता दें कि यह घटना बीते 4 सितंबर का है। जहां जिले के अंतर्गत आते नमहोल स्थित घोरडी गांव की रहने वाली नेहा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिस में उसने बताया कि उन्होंने गर्भवती गाय के चेकअप के लिए पशु पालन विभाग के फार्मासिस्ट को बुलाया। 

फार्मासिस्ट ने गर्भ में पल रहे बछड़े के साथ ज्यादा ही छेड़छाड़ कर दी

चेकअप के दौरान फार्मासिस्ट ने गाय के गर्भ में पल रहे बछड़े के साथ कुछ ज्यादा ही छेड़छाड़ कर दी। जिस वजह से गाय के गर्भ में पल रहे बछड़े की मौत हो गई। जिसके बाद फार्मासिस्ट घर के सदस्यों को बिना बताए ही घर से फरार हो गया। 

अपनी गाय की खराब हालत को देखकर व बछड़े की मौत के कारण दुखी उक्त युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिया। गाय की खराब हालत होने के कारण युवती ने सोशल मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई है। 

यह भी पढ़ें: PM मोदी बोले- मंडयाली धाम कर रहा हूं मिस, क्या आज भी वैसा ही है स्वाद, की CM जयराम की तारीफ

इस मामले को लेकर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने युवती द्वारा वीडियो बनाकर फार्मासिस्ट की लापरवाही को उजागर करने पर दाद देते हुए लापरवाह फार्मासिस्ट के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात कही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता के घर डॉक्टर को भेजकर सफल ऑपरेशन कर गाय की जान बचाने ली गई गई।

Post a Comment

0 Comments