हिमाचल: 2 युवतियों की कार 200 मीटर खाई में समाई, इंजीनियर बेटी का दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 2 युवतियों की कार 200 मीटर खाई में समाई, इंजीनियर बेटी का दुखद निधन


रिकांगपिओ.
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला किन्नौर से एक दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, यहां पर पेश आए ताजा सड़क हादसे में एनएच विभाग में बतौर जूनियर इंजीनियर पर पद पर कार्यरत एक युवती की मौत हो गई. बताया गया कि यह हादसा कार के अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिराने की वजह से पेश आया. 

यह भी पढ़ें: जयराम सरकार देने जा रही पौने 3 लाख कर्मचारियों को तोहफा, JCC में छठा वेतनमान भी मिलना संभव!

बतौर रिपोर्ट यह दुर्घटना पागल नाला के समीप पेश आई. बताया गया कि हादसे के वक्त कार में दो युवतियां सवार थीं, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी युवती के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना मिली है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पंचायत चुनाव: BJP की इस महिला प्रत्याशी की खूब हो रही चर्चा, योग्यता जान कहेंगे वाह

इस हादसे में जान गंवाने वाली इंजिनियर की पहचान विद्या कुमारी पुत्री पदम् सिंह गांव रमणी जिला किन्नौर के रूप में की गई है. जबकि घायल युवकी मीना कुमारी पुत्री धर्मेंद्र निवासी चगांव किन्नौर है. वहीं, इस घटना का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पिता ने सोचा बेटा पुराने घर में सोया है, सुबह देखा तो रस्सी से लटका हुआ था

वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है. हालांकि, अभी तक हादसे के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है. खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवती का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments