हिमाचल: पहाड़ी से लुढकी गाय बोनट पर गिरी और कार नदी में समाई- पति की गई जान, पत्नी लापता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: पहाड़ी से लुढकी गाय बोनट पर गिरी और कार नदी में समाई- पति की गई जान, पत्नी लापता


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले से एक दुखद और अजीबो गरीब कार हादसे की खबर सामने आई है। यहां स्थित  भरमौर नेशनल हाईवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर रावी नदी में जा गिरी। जिस वक्त यह हादसा पेश आया उस समय कार में पति-पत्नी सवार थे, जिसमें से पति की मौत हो गई। वहीं, पत्नी लापता बताई जा रही है। 

घटनास्थल के पास मौजूद एक शख्स ने बताया- कैसे हुआ हादसा 

हादसे के सम्बन्ध में सामने आई जानकारी बधुत ही हैरान करने वाली है। घटनास्थल के पास मौजूद एक शख्स द्वारा इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि  एक कार जब ढकोग से गुजर रही थी तभी अचानक पहाड़ी से एक गाय लुढ़कती हुई कार पर आ गिरी। जिस पर चालक का कार पर नियंत्रण नहीं रहा और यह नदी में जा गिरी। कार के नदी में गिर जाने की वजह से पति की मौत हो गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूल बंद रखने की डेट आगे बढ़ाई गई- निर्देश जारी, जानें कब तक बंद रहेंगे

मृरक शख्स की देह भी बरामद कर ली गई है। वहीं, अभी उक्त शख्स की कार सवार पत्नी का पता नहीं चल सका है। हादसे का शिकार हुए दंपति भरमौर के रेहला गांव निवासी बताए जा रहे हैं। वहीं, इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर लोगों की मदद से बचाव अभियान आरंभ कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक ही जगह टूट रहा कहर- पहले 4 मंजिला मकान में 5 दबे, अब उसी से आगे चट्टान गिरी

पुलिस अधीक्षक अरूल कुमार ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में मारे गए शख्स के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि महिला की तलाश जारी है। पुलिस ने हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन भी शुरू कर दी है। 

Post a Comment

0 Comments