हिमाचल: DSP वीर बहादुर ने दिखाई बहादुरी, 10 नंबर का चप्पल बना सुराग, शातिर हुआ अरेस्ट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: DSP वीर बहादुर ने दिखाई बहादुरी, 10 नंबर का चप्पल बना सुराग, शातिर हुआ अरेस्ट


सिरमौर :
हिमाचल प्रदेश की सिरमौर पुलिस टीम ने चप्पल की मदद से चोरी के मामले का उद्भेदन किया है। कोविड आसोलेसन सेंटर से एसी पंखा चोरी का मामला था।

पीछे का दरवाजा था टूटा:

मिली जानकारी के अनुसार सिरमौर जिला अंतर्गत रामपुर घाट में कोविड महामारी के दौरान आइसोलेशन सेंटर स्थापित किया गया था। वहां एसी (AC), पंखे व अन्य सुविधाओं का इंतजाम किया गया था।

यह भी पढ़ें: HRTC ड्राइवर ने दो साथियों संग मिल 26 साल के लड़के को इतना पीटा की टूट गया दम

फरवरी 2021 के बाद से इस केंद्र का इस्तेमाल नहीं किया था। शुक्रवार को  स्वास्थ्य विभाग की केंद्र से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लेने पहुंची। वहां से सारे सामान गायब थे और पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था।

मौके से मिला 10 नंबर का चप्पल:

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। जांच के दौरान पुलिस की मौके से 10 नंबर का एक चप्पल बरामद हुआ। जिससे साफ हो गया कि चोर ऊंचे कद का होगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: UP के युवक ने शादीशुदा महिला की लूटी इज्जत- फेसबुक से की थी दोस्ती

डीएसपी वीर बहादुर ने इलाके के सभी लंबे कद-काठी के हिस्ट्रीशीटर को रिकॉर्ड निकलवाया। जिसमें शिवपुर के बरोटीवाला का रहने वाला महेंद्र सिंह सोनी (26 वर्ष) ऊंचे कद का निकला।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने निगल लिया जहर- यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट

पुलिस टीम जब उसके घर छापेमारी करने पहुंची तो उसके घर से आसोलेसन सेंटर से चोरी किया गया पांच लाख मूल्य के सभी सामान बरामद कर लिया गया।

कई और चोरी के सामान हुए बरामद:

साथ ही उसके घर से और भी काफी सारा चोरी का सामान छापेमारी के दौरान बरामद किया गया। जिसे वह चादर से बांध और संदूक में भरकर रखा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: मां ही निकली नवजात बेटियों की हत्यारन- आशिकी के चक्कर में किया ये कर्म, जानें डीटेल

पुलिस द्वारा जुटाई गई जानकारी के अनुसार शातिर चोर महेंद्र के खिलाफ अलग-अलग थानों में 9 मामले पहले से ही दर्ज हैं। साथ ही वह अन्य राज्यों में भी ऐसी वारदातों को अंजाम देता था। 

वहीं, पुलिस टीम ने नाकेबंदी कर महेंद्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, चोरी के सामानों की वैरिफिकेशन प्रक्रिया की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments