हिमाचल: रॉन्ग नंबर से दोस्ती फिर बैंककर्मी ने देवभूमि में कई जगह पर लूटी इज्जत, हुई प्रेग्नेंट

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: रॉन्ग नंबर से दोस्ती फिर बैंककर्मी ने देवभूमि में कई जगह पर लूटी इज्जत, हुई प्रेग्नेंट


सोलनः
हिमाचल प्रदेश के साथ लगते केंदशासित प्रदेश चंडीगढ़ में एक महिला ने सेक्टर-35 स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में कार्यरत कर्मी पर सोलन स्थित कसौली ले जाकर दुराचार करने का आरोप लगाया है। जिसकी शिकायत पीड़िता ने चंडीगढ़ पुलिस को दी। जिसे चंडीगढ़ पुलिस ने सोलन के पुलिस अधीक्षक को भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दर्जी की घटिया हरकत: कपड़े बदल रही लड़की का MMS बनाकर किया वायरल, अरेस्ट

पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही मामले की आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। वहीं, अब पीड़िता गर्भवती बताई जा रही है। आरोपी की पहचना कुलभुषण शर्मा के तौर पर हुई है। 

शिमला, मनाली और सिरमौर भी ले गया था 

पिड़िता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी जान पहचान उक्स शख्स से रॉन्ग नंबर कॉल से हुई थी। जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी दोस्ती हो गई। इस बीच वह पहली बार 21 दिसंबर 2020 को डिनर के सिलसिले में आरोपी के साथ कसौली आई थी। जिसके बाद उसने आरोपी को उसे वापस चंडीगढ़ छोड़ने को कहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 4 चार जिलों में बाढ़ के अलर्ट के बीच- तबाही जारी, बस फंसी, मकान में दरारें; गाडियां तबाह

महिला का आरोप है कि इसी दिन आरोपी ने उसके साथ पहली बार दुराचार किया था। पीड़िता ने बताया कि जनवरी 2021 को आरोपी उसे शिमला भी ले गया था। इसके अलावा वे दो दिन सिरमौर व मार्च 2021 मनाली भी साथ मे ही रहे थे। 

पीडिता समझती रही कि आरोपी शादीशुदा नहीं है

महिला ने बताया कि उसे पहला झटका तब लगा जब आरोपी ने उसे कहा कि उसने एक बेटी को गोद लिया है। बाद में ये भी कहता रहा कि उसकी शादी उसकी मर्जी के खिलाफ की गई थी। महिला ने बताया कि वह शुरू से ही यह समझती रही कि आरोपी शादीशुदा नहीं है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: 29 वर्षीय विवाहिता ने निगल लिया जहर, गई जान; पुलिस के हाथ खाली

इस बीच जून 2021 को वो मां से मिलने को भी राजी हो गया। जब मां ने उससे शादी के बारे में पूछा तो आरोपी ने कहा की वह तलाक ले लेगा। वहीं, पुलिस मामले की संगीनता से जांच कर रही है। ताकि मामले को जल्द से जल्द सुलझाया जा सके।

Post a Comment

0 Comments