हिमाचल: सड़क से लुढ़क नदी किनारे गिरी पिकअप, तीन थे सवार- एक की गई जान, 2 गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: सड़क से लुढ़क नदी किनारे गिरी पिकअप, तीन थे सवार- एक की गई जान, 2 गंभीर


रिकॉन्गपिओ।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के जनजातीय जिले किन्नौर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई। वहीं, वाहन में सवार दो अन्य लोगों के घायल होने की सूचना मिली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में जॉब: 8000 पदों पर भर्ती वाला प्रस्ताव तैयार, कैबिनेट देगा मंजूरी!

घायलों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है, जिसके चलते उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया गया कि यह हादसा खारो ब्रिज के समीप पेश आया। 

जहां, एक पिकअप वाहन सड़क से लुढ़क कर नदी किनारे जा गिरा। वहीं, हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को घटनास्थल से बाहर निकाल पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। 

पुलिस द्वारा भी दी गई हादसे के बारे में पूरी जानकारी 

जबकि घायलों को इलाज के ली अस्पताल ले जाया गया। जान गंवाने वाला शख्स मजदूर बताया जा रहा है। पुलिस द्वारा हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है। इस जांच के दौरान हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बढ़ते कोरोना मामलों के बीच स्कूल खोलने का माइक्रो प्लान तैयार- यह कितना सही, आप बताएं

इस हादसे के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा बताया गया कि यह तीनों सवार नेपाली सुबह पोवारी से ठंगी की ओर जा रहे थे। इस दौरान जीप हादसे का शिकार हो गई। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस ने बताया कि मृतक दीपक के शव को मूरंग ले जाया गया। दो घायलों को प्राथमिक उपचार के उपरांत क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ भेजा गया है।

Post a Comment

0 Comments