हिमाचल: मायके गई थी पत्नी- मंदिर के पास पड़ा मिला दो बच्चों का पिता, थम चुकी थी सांसें

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: मायके गई थी पत्नी- मंदिर के पास पड़ा मिला दो बच्चों का पिता, थम चुकी थी सांसें


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर एक 34 वर्षीय शादीशुदा शख्स का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है। यह मामला डाडासीबा पुलिस चौकी के तहत पंचायत जंबल के गांव ठेहडू वार्ड नंबर तीन से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: दोस्तों के साथ खड्ड में नहाने गया 11वीं का छात्र डूब गया- नहीं बची जान

जान गंवाने वाले शख्स की पहचान सुभाष चंद पुत्र रत्‍न चंद पंचायत जंगल के गांव ठेहडू के वार्ड नंबर तीन निवासी के रूप में की गई है। बताया गया कि सुभाष नंगल चौक में हेयर ड्रेसर की दुकान में काम कर अपनी रोजी रोटी चलाता है। वहीं, मामले का पता चलने के बाद पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: जंगल में गया मुख्य अध्यापक और लगा लिया फंदा- जेब से बरामद हुआ आखिरी ख़त

वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुर कर दी गई है। पुलिस द्वारा यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार उक्त शख्स की मौत किस तरह हुई। बताया गया कि सुभाष का शव उसके घर के पास स्थित मंदिर के पास से बरामद किया गया है।

यह भी पढ़ें: देवभूमि शर्मसार: किशोरी के साथ 4 युवकों ने पार की हैवानियत की सब हदें, वीडियो के बल पर लूटी इज्जत

मिली जानकारी के अनुसार मृतक के माता-पिता नहीं है और उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। घर पर वह अकेला ही था। वहीं इसके दो बच्चे भी हैं, जिनमें से से लड़का छह साल का और लड़की डेढ़ साल की है। चौकी प्रभारी किशोर चंद ने बताया कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पंचनामे के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस हर बिंदु से छानबीन कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments