हिमाचल: घर से भागी किशोरी, ट्रक से लिफ्ट लेकर किया बॉर्डर पार- फिर अनाथ बनकर रहने लगी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: घर से भागी किशोरी, ट्रक से लिफ्ट लेकर किया बॉर्डर पार- फिर अनाथ बनकर रहने लगी


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित हरिपुर पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ते गांव से एक लड़की कुछ दिन पहले लापता हो गई थी। जिसकी शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस की विशेष टीम उक्त लड़की को ढूंढने में लगी हुई थी। 

पहले भी घर से भाग चुकी है लड़की 

इसी कड़ी में बड़ी सफलता हासिल करते हुए पुलिस टीम ने बीते कल घर से 650 किमी दूर पड़ोसी राज्य उत्तराखंड़ के उधम सिंह नगर स्थित रूद्रपुर से उक्त लड़की को बरामद कर लिया है। बताया जा रहा है कि लड़की इससे पहले भी घर से भाग चुकी है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: किसान के बेटों ने किया कमाल- प्रदीप व सुरेश बने हिस्ट्री लेक्चरर, बहुत शुभकामनाएं

मिली जानकारी के मुताबिक लड़की अपने घर से कुछ बहाना बनाकर चली गई थी। इतना ही नहीं घर से निकलते ही लड़की ने अपना फोन भी बंद कर दिया। इसके बाद ट्रक से लिफ्ट लेकर वे रुद्रपुर पहुंच गई। जहां अपने माता-पिता के ना होने का हवाला देकर उक्त लड़की किसी के पास रहने लगी।

650 किमी दूर से पुलिस ने ढूंढ निकाली लड़की 

वहीं, जब वह घर वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने लड़की के लापता होने की शिकायत पुलिस थाना में दी। मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए हरिपुर थाना प्रभारी सुशील कुमार के नेतृत्व में पुलिस की एक विषेश टीम लकड़ी को ढूंढने में जुटी हुई थी।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में माता मंदिर पर टूटा इंद्रदेव का कहर: बिजली गिरने से मंदिर खंडित, पुजारी बचा

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि थाना हरिपुर की टीम का कार्य बेहद सराहनीय है। जिन्होंने तत्परता दिखाते हुए 650 किमी दूर स्थित उक्त इलाके में जाकर इस कार्य को अतिशीघ्र पूरा करने में सफलता हासिल की है। वहीं, पुलिस द्वारा सारी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद उक्त लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments