हिमाचल: 21 साल की विवाहिता दुपट्टे का फंदा लगाकर झूली- दो साल पहले ही हुआ था ब्याह

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: 21 साल की विवाहिता दुपट्टे का फंदा लगाकर झूली- दो साल पहले ही हुआ था ब्याह


कांगड़ा।
हिमाचल प्रदेश में आए दिन सामने आने वाले आत्महत्या के मामलों के बीच ताजा अपडेट सूबे के कांगड़ा जिले से सामने आ रही है। जहां पर एक 21 साल की महिला ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामला जिले के ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आते मझीन के चोंकी गांव से रिपोर्ट किया गया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के राशन कार्ड धारकों को तोहफा: अब डिपो पर सस्ती चाय भी बेचेगी सरकार- आधा किलो मिलेगा

सुसाइड करने वाली युवती का नाम इन्दु बाला पत्नी अजय कुमार बताया जा रहा है। उक्त महिला गांव चौकी, डाकघर भंटावां, तहसील खुण्डियां की रहने वाली बताई जा रही है। बताया गया कि महिला द्वारा फंदा लगाए जाने के बाद उसके घर वाले उसे इलाज के लिए सुजानपुर अस्पताल भी ले गए थे, लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी।

दो साल पहले ही हुई थी शादी 

अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। शव को अभी के लिए जोनल अस्पताल हमीरपुर में रखवाकर उसके परिजनों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: स्कूल खोलने की तैयारियों के बीच आज 39 छात्र हुए पॉजिटिव, 2 लोगों की गई जान- पढ़ें डीटेल

बताया गया कि मृतका की शादी दो साल पहले ही हुई थी। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ प्यार चन्द द्वारा बताया गया कि महिला ने अपने कमरे में लोहे के गाडर में दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस द्वारा धारा 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Post a Comment

0 Comments