हिमाचलः मानसिक रूप से बीमार शख्स पंखे से झूल गया, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः मानसिक रूप से बीमार शख्स पंखे से झूल गया, अस्पताल ले गए पर नहीं बचा


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आत्महत्या का नया मामला सामने आया है। जहां मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहे एक शख्स ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, घटना के संबंध में आगामी जांच की जा रही है। 

बुद्धि सिंह को लटका देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसकी 

मृतक शख्स की पहचान बुद्धि सिंह पुत्र हिरदू राम निवासी ग्राम पंचायत जुगाहन के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक उक्त शख्स काफी समय से मानसिक रूप से अस्वस्थ चल रहा था। लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि वह आत्महत्या जैसा संगीन कदम उठा लेगा।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः शादीशुदा शख्स से ब्याह दी बच्ची- इस तरह हो सका रेस्क्यू, पढ़ें डिटेल

वहीं, जब परिजनों ने उक्त शख्स को पंखे से लटका पाया तो उनके पैरों तले जमीन खीसक गई। वे आनन-फानन में उसे इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: HRTC बस की टक्कर से बाइक के उड़े परखच्चे: 58 वर्षीय शख्स की गई जान

इस घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस द्वारा मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिरकर उक्त शख्स ने इतना संगीन कदम क्यों उठाया।

Post a Comment

0 Comments