हिमाचल: बच्चों के पार्क में बेंच पर पड़ा मिला मिस्त्री- पास जाकर देखा तो जा चुकी थी जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बच्चों के पार्क में बेंच पर पड़ा मिला मिस्त्री- पास जाकर देखा तो जा चुकी थी जान


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां शहर के हीरा नगर स्थित चिल्ड्रन पार्क से आज एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त शख्स मिस्त्री का काम करता था। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य सिंह का बड़ा बयान: रातों रात बदल सकता है हिमाचल का भी सीएम

पार्क में शव बरामद होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। एसपी हमीरपुर डॉक्टर आकृति शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: विक्रमादित्य से पूछ कर काम कर रही BJP आलाकमान, ख़ुफ़िया एजेंसी भी इन्हें ही करती है रिपोर्ट

मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर शहर में स्थित चिल्ड्रन पार्क में आज सुबह के वक्त उक्त शख्स का शव पार्क में बेंच के पास पड़ा मिला। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों द्वारा शव मिलने की जानकारी पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मृतक शख्स की पहचान अणु निवासी के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: मणिमहेश के कमलकुंड से 2 दिन में मिले चार लोग: थम गई थी सांसें- जांच शुरू

आकृति शर्मा ने इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मृतक शख्स के शव पर किसी भी प्रकार की चोट का कोई निशान नहीं मिला हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा मृतक शख्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। जिसके बाद ही उसकी मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। वहीं पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Post a Comment

0 Comments