हिमाचलः तीसरी मंजिल पर खेल रहे बच्चे पर झपटा बंदर, बचने के लिए भागा नीचे गिरा, दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः तीसरी मंजिल पर खेल रहे बच्चे पर झपटा बंदर, बचने के लिए भागा नीचे गिरा, दुखद निधन


मंडीः
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बेहद दी दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां घर की छत पर खेल रहे 12 वर्षीय बच्चे पर अचानक से बंदरों ने हमला कर दिया। बंदरों से खुद को बचाने के लिए वह वहां से भागा और घर की तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया। जिसके बाद परिवार वाले आनन-फानन में अपने बच्चे को प्राथमिक उपचार के लिए नजदिकी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अपराधी बेख़ौफ़: आंखों में मीर्ची पाउडर फेंक उड़ा ले गया सोने की चेन

नन्हा बच्चा इस दुनिया को अलविदा कह चुका था। इस घटना में मरने वाले बच्चे की पहचान 12 वर्षीय दिव्यांश पुत्र संसार चंद राय निवासी लड़भडोल के तौर पर हुई है। दिव्यांश के पिता संसार चन्द राय लड़भडोल बाजार में दुकान करते हैं। क्षेत्र में पेश आई इस घटना से सब लोग बेहद ही ज्यादा दुखी हैं। 

पहले भी क्षेत्र से सामने आ चुके हैं इस तरह के मामले 

इस घटना ने एक बार फिर लोगों के दिलों में बदरों के प्रति खौफ पैदा कर दिया है। बता दें कि यह घटना क्षेत्र में पहली बार पेश नहीं आई है। इससे पहले भी बंदर यहां कि बीडीसी चेयरमौन पर हमला कर उन्हें घायल कर चुके है। इतना ही नहीं बंदरों ने वार्ड मैंबर पर भी हमला किया था जिससे उनकी बाजू भी फ्रैक्चर हो गई थी। 

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह के भतीजे को BMW से कुचलकर मारने वाला चंडीगढ़ पुलिस के टॉप 10 में शामिल, है फरार

इस मामले पर ग्राम पंचायत के उपप्रधान रणजीत चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि ये घटना बेहद ही दुखद है। उन्होंने कहा कि प्रशासन को लड़भडोल बाजार में इन बंदरों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाना चाहिए। ताकि दिव्यांश की तरह क्षेत्र का और कोई बच्चा या बड़ा हमलों का शिकार न हो सके।

Post a Comment

0 Comments