हिमाचलः दो बच्चों की मां ने लगा लिया फंदा, पंखे से झूलती मिली 25 वर्षीय गीता

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः दो बच्चों की मां ने लगा लिया फंदा, पंखे से झूलती मिली 25 वर्षीय गीता


सोलनः
हिमाचल प्रदेश में रोजाना बढ़ते आत्महत्या के मामले सरकार व प्रशासन की चिंता का विषय बना हुआ है। ताजा मामला प्रदेश के सोलन जिले स्थित नालागढ़ के तहत पड़ने वाले सैनी माजरा का है। जहां 25 वर्षीय महिला ने पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि उक्त महिला के दो बच्चे भी हैं। 

यह भी पढ़ें:  हिमाचल: विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए लाखों, मुक़दमा दर्ज कराने में लग गए दो साल

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पुलिस टीम ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। 

सुबह की काम पर निकल गया था पति- शाम को लौटा तो..

फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है की महिला ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम क्यों उठाया। मृतक महिला की पहचान 25 वर्षीय गीता देवी निवासी उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति व बच्चों के साथ पिछले दो सालों से सैनी माजरा में किराए के मकान में रह रही थी। 

यह भी पढ़ें:  हिमाचल में लैंडस्लाइड: चालू रास्ते पर भरभराकर गिरे पत्थर- बड़ी चट्टनों के देख थम गई राहगीरों की जान

इस बीच बीते कल महिला का पति सुबह अपने घर से काम के लिए चला गया था। वहीं, जब शाम के समय जब वह घर वापस लौटा तो उसने देखा की कमरे का दरवाजा अदंर से बंद था। इस पर महिला के पति ने दरवाजा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया। जहां उसने अपनी पत्नी को पंखे से लटका पाया। यह भयानक मंजर देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

यह भी पढ़ें:  हिमाचल: सातवीं के बाद छोड़ दी थी पढ़ाई, अब कर रही है पीजी; शिक्षक ने बदला छात्रा का भविष्य

जिस पर वह कमरे का दरवाजा तोड़कर जब अंदर गया तो उसने देखा की उसकी पत्नी पंखे से लटकी हुई थी। वहीं, पुलिस द्वारा महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

Post a Comment

0 Comments