हिमाचल: बुरा फंसा वीडियो बनाने वाला 'मोहम्मद टेलर', लड़की बोली- रेप भी किया उसने

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: बुरा फंसा वीडियो बनाने वाला 'मोहम्मद टेलर', लड़की बोली- रेप भी किया उसने


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से बीते कल एक बेहद ही घटिया दर्जे की खबर सामने आई थी। यहां स्थित नालागढ़ में दर्जी का काम करने वाले एक शख्स ने उसकी दूकान में आई एक लड़की का कपड़े बदलते हुए न्यूड MMS बना लिया है। इतना ही नहीं आरोपी ने इस MMS व्हाट्सएप के जारी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें: HRTC ड्राइवर ने बच्चों को फुसला कर किया था इज्जत लूटने का प्रयास: अब मिली सजा

वहीं, यह मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी टेलर को गिरफ्तार भी कर लिया था। आरोपी का नाम अबरार मोहम्मद बताया जा रहा है, जो कि मेन बाजार में अपनी दुकान चलाता है। वहीं, पीडिता की मानें तो वीडियो वायरल होने के बाद अब शर्म और बदनामी के डर से उसका और उसके परिवार वालों का घर से निकलना दूभर हो गया है। 

कोर्ट में बोली पीड़िता- उसने दुराचार भी किया 

वहीं, इस मामले से जुडी एक ताजा अपडेट सामने आई है। दरअसल, पुलिस ने अदालत में पीड़िता के बयान दर्ज करवाए, जिसमें पीड़िता ने कहा कि आरोपी ने उसके साथ दुराचार भी किया है। बता दें कि टेलर ने यह वीडियो उस समय बनाया था, जब उसकी बेटी सिलाए हुए सूट को पहनकर देख रही थी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021: 1334 पदों के लिए आवेदन की डेट आई सामने, जानें डिटेल

डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उसे 4 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अब इस मामले में आईपीसी की धारा 376 के तहत भी कार्रवाई शुरू कर दी है।हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2021: 1334 पदों के लिए आवेदन की डेट आई सामने, जानें डिटेल

Post a Comment

0 Comments