हिमाचल पंचायत चुनाव: BJP की इस महिला प्रत्याशी की खूब हो रही चर्चा, योग्यता जान कहेंगे वाह

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पंचायत चुनाव: BJP की इस महिला प्रत्याशी की खूब हो रही चर्चा, योग्यता जान कहेंगे वाह



लाहुल स्पीति: हिमाचल प्रदेश में द्वितीय चरण के पंचायत चुनाव के तिथियों का ऐलान हो चुका है। विभिन्न पंचायतों एवम् वार्डों से चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों के नाम भी सामने आने लगे हैं। 

पढ़ी-लिखी प्रत्याशी हैं प्रियंका चंदेल:

इसी कड़ी में जनजातीय जिला लाहुल स्पीति से ज़िला परिषद प्रत्याशी के तौर पर गांव शूलिंग वार्ड नंबर 6 से भाजपा समर्थित प्रत्याशी कुमारी प्रियंका चंदेल चुनावी मैदान में उतरी हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचली युवक के साथ इंटरनेशनल ठगी; लंदन का हूं जर्मनी में रहता हूं, दिल्ली से गर्लफ्रंड संग अरेस्ट

प्रियंका की चर्चा अहम हो जाती है क्योंकि वह काफी पढ़ी लिखी हैं और विभिन्न सांस्कृतिक, कला एवं खेल के क्षेत्र में भी अपने ज़िले का नाम रोशन किया है।

पिछले साल से कर रही हैं जमीनी स्तर पर कार्य:

बता दें कि प्रियंका ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा सीनियर सेकेंडरी स्कूल गोंदला लाहौल स्पीति से ही की है और स्नातक गणित विषय में पंजाब यूनिवर्सिटी से की है। साथ ही  हाल ही में उन्होंने योग में टीचर्स ट्रेनिंग कोर्स पूर्ण किया है। 

यह भी पढ़ें: SP की अंगूठी चोरी मामले में बड़ा खुलासा: फिनायल निगलने वाली महिला पर टिक गई शक की सूई

इसके अलावा ही स्वच्छता अभियान जैसे सामाजिक कार्यों में पिछले साल से वह ज़मीनी स्तर पर कार्य कर रही हैं । हाल ही में उन्होंने स्वच्छता अभियान के तहत हीलिंग हिमालया फाउंडेशन से जुड़कर चंद्रा वैली में सफ़ाई अभियान चलाया तथा जनमानस को स्वच्छता के महत्त्व के प्रति जागरूक भी किया है।

Post a Comment

0 Comments