हिमाचलः खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, 28 वर्षीय चालक की गई जान, दो पहुंचे अस्पताल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः खाई में गिरी सेब से लदी पिकअप, 28 वर्षीय चालक की गई जान, दो पहुंचे अस्पताल


शिमलाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे कहीं से भी थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश की राजधानी शिमला स्थित चौपाल उपमंडल से सामने आया है। जहां सेब से लदी पिकअप नंबर HP-2021-T/R 377 चौपाल से सोलन स्थित फल मंडी जा रही थी। इस बीच रास्ते में जब वे धब्बास के पास पहुंचे तो चालक पिकअप पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। जिस वजह से पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में दरका पहाड़, लोगों ने भागकर बचाई जान- देखें वायरल वीडियो

इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य दो लोगों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया व मृतक चालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

आधी रात को एक बजे के करीब पेश आया हादसा 

पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा रात करीब 1 बजे पेश आया। 

इस हादसे में जान गंवाने वाले चालक की पहचान 28 वर्षीय सुनील निवासी मशोबरा के तौर पर हुई है। वहीं, दो अन्य घायलों की पहचान राजेंद्र व सुरेंद्र निवासी गांव सरैन चौपाल के रूप में हुई है। जैसे ही यह हादसा पेश आया तो स्थानीय लोग पिकअप के गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः दो बच्चों की मां ने लगा लिया फंदा, पंखे से झूलती मिली 25 वर्षीय गीता

इसके बाद तीनों घायलों को खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पतला पहुंचाया। जहां मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने सुनील को मृत घोषित कर दिया। वहीं, इस घटना की पुष्टि करते हुए डीएसपी राज कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही, पुलिस द्वारा हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments