हिमाचलः कंपनी के ऑफिस में सोया था 19 वर्षीय युवक, सुबह कामगारों ने हुक से लटका पाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः कंपनी के ऑफिस में सोया था 19 वर्षीय युवक, सुबह कामगारों ने हुक से लटका पाया


सिरमौर।
हिमाचल प्रदेश में शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता हो जब सूबे के किसी ना किसी जिले से आत्महत्या का मामला सामने ना आता हो। इस कड़ी में ताजा अपडेट सूबे के सिरमौर जिले स्थित कालाअंब के मैन थापल क्षेत्र से सामने आई है। जहां पर मेडिकॉन्सेप्ट नामक कंपनी के ऑफिस में एक 19 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अर्धनग्न हालत में नाले के पास पड़ी थी लेडी सिक्योरिटी गार्ड- गलत कर दिया था नशा

मृतक युवक का नाम नितिन पुत्र प्रभाकर कुमार बताया जा रहा है, जो कि आंध्रबाड़ा, जिला वैशाली (बिहार) का रहने वाला था। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चला सका है कि युवक ने यह खौफनाक कदम आखिरकार क्यों उठाया। पुलिस द्वारा मामले की जांच शरू कर दी गई है। 

अन्दर से बंद था दरवाजा- पंखे के हुक से लटक रही थी डेडबॉडी

युवक अपने पिता की कंपनी में उनके साथ ही कामकाज देखता था। बतौर रिपोर्ट्स, बीती रात वह ऑफिस में ही सोया था। वहीं, जब सुबह के वक्त कामगार दफ्तर आए तो उन्होंने दरवाजा अन्दर से बंद पाया। 

इसके बाद कामगारों ने युवक के पिटा को फोन किया। इस बात का पता चलने के बाद मौके पर पहुंचे पिता ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो युवक को पंखे की हुक से लटका पाया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: DSP वीर बहादुर ने दिखाई बहादुरी, 10 नंबर का चप्पल बना सुराग, शातिर हुआ अरेस्ट

इसके बाद इस वारदात की खबर कालाअंब पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भिजवाया। फिलहाल, पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की पुष्टि एसएचओ योगिंद्र सिंह ने की है।

Post a Comment

0 Comments