देवभूमि शर्मसार: किशोरी की बार-बार इज्जत लूटता रहा युवक, रिश्तेदारों को भेज दिया वीडियो

Ticker

6/recent/ticker-posts

देवभूमि शर्मसार: किशोरी की बार-बार इज्जत लूटता रहा युवक, रिश्तेदारों को भेज दिया वीडियो


बिलासपुर।
देवभूमि हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करने वाला ताजा मामला सूबे के बिलासपुर जिले से रिपोर्ट किया गया है। बतौर रिपोर्ट्स, यहां एक नाबालिग लड़की ने एक युवक पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

लड़की ने तंग आकर छोड़ दिया स्कूल- आरोपी अरेस्ट 

पीड़िता ने महिला पुलिस थाना में दर्ज कराई गई शिकायत में युवक पर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने का अभी आरोप लगाया है। लड़की ने बताया कि आरोपी ने उसका वीडियो बनाकर उसके रिश्तेदारों को भेज दिया था और उसे आगे भी वायरल करने की धमकी देता था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के वीर सेनानायक राजीव का दुखद निधन: चंडीमंदिर अस्पताल में ली आखिरी सांस

पीड़ित लड़की के हवाले से बताया गया कि आरोपी की हरकतों से तंग आकर स्कूल छोड़ दिया है। वहीं, अब युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। 

बार-बार संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा था 

लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में अपनी पूरी आपबीती सुनाते हुए बताया कि करीब 6 महीने पहले जब उसके माता-पिता घर पर नहीं थे तो आरोपी ने उसे किसी काम के बहाने बुलाया और जबरदस्ती की। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: देवता के दर्शन कर लौट रहे विधायक वाहन समेत खाई में गिरे, 2 बच्चे समेत कुल 5 थे सवार

पीड़िता के अनुसार इसके बाद आरोपी उसे बार-बार संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा तथा उसके मना करने पर उसके पिता व छोटे भाई-बहन को मारने की धमकी देने लगा। इतना ही नहीं आरोपी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। जिससे वह डर गई तथा इस बारे में अपने माता-पिता को नहीं बताया। 

मामा की बेटी को लड़की ने बताई बात तो नाराज हो गया आरोपी 

पीड़िता के मुताबिक पिछले महीने आरोपी ने दोबारा उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। आरोपी की हरकतों से तंग आकर पीड़िता ने अपने मामा की बेटी को आपबीती सुनाई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पति ने कहा कल लाऊंगा तीज व्रत का सामान, नाराज पत्नी फंदे से झूली

इस बात से नाराज होकर आरोपी ने गुस्से में आकर फेक आईडी से लड़की की अश्लील वीडियो रिश्तेदारों में वायरल कर दी। वहीं, अब पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करके न्याय की गुहार लगाई है। 

Post a Comment

0 Comments