हिमाचल से बुरी खबर: दहक उठा मकान- 6, 4 व 2 वर्षीय मासूम सहित पिता जिंदा जले; मां झुलसी

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल से बुरी खबर: दहक उठा मकान- 6, 4 व 2 वर्षीय मासूम सहित पिता जिंदा जले; मां झुलसी


चंबा। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित तीसा तहसील के कड़तोश गांव में पेश आए भीषण अग्निकांड में एक पिता और उसके तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई। बताया गया कि जान गंवाने वाले बच्चों की उम्र केवल 6, 4 व 2 साल थी। 

तड़प-तड़प कर मर गए बच्चे- मां भी झुलसी 

इन तीनों की मौत बुरी तरह से झुलसने के बाद तड़प-तड़प कर हो गई। वहीं, इस हादसे में इन बच्चों की मां भी बुरी तरह से झुलस गई है। बताया गया कि यह दर्दनाक हादसा आज सुबह के वक्त पेश आया, जिस वक्त पूरा परिवार सो रहा था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आज से नहीं खुलेंगे छात्रों के लिए स्कूल, सरकार ने जारी की नई तारीख

जान गंवाने वाले मृतकों की पहचान 25 वर्षीय रफी मोहम्मद और उसकी छह वर्षीय बेटी जैतून और दो वर्षीय जुलखा एवं चार वर्षीय बेटे समीर के रूप में की गई है। वहीं, इस हादसे का पता चलने के बाद तीसा पुलिस का दल मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में प्रवासी महिलाएं बनी डकैत: दिनदहाड़े छीन लिया वृद्ध महिला का बैग, पकड़ी गईं

इसके साथ ही स्थानीय विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए चंबा जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण से जुड़े एक अधिकारी द्वारा बताया गया कि आगजनी की घटना मंगलवार तड़के तीन बजे हुई और मकान जलकर राख हो गया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: शराब पीकर लड़कियों के कमरे में घुस गया होमगार्ड, जमानत पर रिहा भी हो गया

जिला प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुचंकर हालात का जायजा ले रहे हैं। आगजनी के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। इसके साथ ही चंबा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस भयानक हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments