हिमाचल पर आज भी भारी पड़ा कोरोना: एक दिन में 5 लोगों का टूटा दम, जानें दिनभर की डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल पर आज भी भारी पड़ा कोरोना: एक दिन में 5 लोगों का टूटा दम, जानें दिनभर की डीटेल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में आज के दिन भी कोरोना वायरस संक्रमण का कहर बदस्तूर जारी रहा है। प्रदेश में आज के दिन कोरोना संक्रमण के चलते कुल 5 लोगों की जान चली गई। वहीं, आज के दिन सूबे भर से 179 नए मामले रिपोर्ट किए गए। इसी तरह आज के दिन 191 संक्रमित लोग पूरी तरह से ठीक होने में सफल रहे। 

अबतक का टोटल 

प्रदेश में कोरोना के 2 लाख 14 हजार 911 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जबकि 2 लाख 09 हजार 610 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से ठीक हुए हैं। हिमाचल में 3602 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। वहीं, अब प्रदेश में 1682 एक्टिव केस मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घास काटने गई महिला के सामने आया 11 फुट का अजगर; रेस्क्यू करने में छूटा पसीना

जानें गंवाने वालों में कौन और किस जिले से है शामिल 

मौतें तीन जिलों में हुई है। जिसमें कांगड़ा, शिमला और मंडी शामिल है। कांगड़ा जिला में दो लोगों जिसमें एक 77 वर्षीय पुरुष और 76 वर्षीय महिला की मौत हुई है। इसी तरह से शिमला में 51 वर्षीय पुरुष और 85 वर्षीय पुरुष की कोरोना से जान गई है। इसी तरह मंडी में 85 वर्षीय पुरुष की कोरोना संक्रमण से मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल से बुरी खबर: 250 मीटर गहरी खाई में जा समाई कार, पति-पत्नी और बेटी समेत 4 की गई जान

आज किस जिले से कितने केस आए 

आज सबसे अधिक मंडी में 50 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसी तरह से कांगड़ा में 35, शिमला में 23, हमीरपुर में 21, बिलासपुर में 15, चंबा में 12, सोलन में 7, किन्नौर में 5, लाहुल स्पीति में 4, कुल्लू में 3, ऊना में 3 और सिरमौर में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है।

Post a Comment

0 Comments