हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना: आज 200+ केस, तीन लोगों की गई जान- पढ़ें पूरी डीटेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल में नहीं थम रहा कोरोना: आज 200+ केस, तीन लोगों की गई जान- पढ़ें पूरी डीटेल


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में जारी कोरोना वायरस का कहर कहीं से भी कम होता नजर नहीं आ रहा है। एक तरफ जहां केंद्र सरकार द्वारा अगले महीने कोरोना की तीसरी लहर आने को लेकर प्रदेश सरकार को चेतावनी दी गई है। 

वहीं, प्रदेश में कोरोना संक्रामित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में आज जहां प्रदेश के भीतर कोरोना संक्रमण के 200 से अधिक मामले रिपोर्ट किए गए। वहीं, आज के दिन ही तीन लोगों को इस जानलेवा महामारी के चलते अपनी जान गंवानी पड़ गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क कर खाई में जा समाई कार- एक शख्स की चली गई जान

आज का आंकड़ा और अबतक का टोटल 

आज 234 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 177 लोग आज कोरोना संक्रमण से पूरी तरह से ठीक हुए। हिमाचल में अब तक 2 लाख 17 हजार 140 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। 

जिसमें से 2 लाख 11 हजार 871 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से रिकवर होने में कामयाब हुए हैं। वहीं, प्रदेश में अबतक तक 3637 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। इस वक्त सूबे में 1616 एक्टिव मामले मौजूद हैं।

आज किस जिले से कितने केस आए 


हिमाचल में आज मंडी जिला से 70, हमीरपुर जिला में 51 लोग, कांगड़ा में 39, बिलासपुर में 36, शिमला में 25, चंबा में 4, कुल्लू में 4, ऊना में 3 और किन्नौर में दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: NIT हमीरपुर के छात्र ने रचा इतिहास: अमेरिकी कंपनी ने दिया 1.51 करोड़ का सालाना पैकेज

आज किस जिले से कितने हुए ठीक 

आज हमीरपुर से 39, कांगड़ा से 37, मंडी से 35, शिमला से 24, बिलासपुर से 16, कुल्लू से 8, किन्नौर से 6, ऊना से 5, चंबा से 3, सोलन से 2, लाहुल स्पीति से 1 और सिरमौर से भी एक कोरोना संक्रमित पूरी तरह से ठीक होने में कामयाब हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments