हिमाचलः घर के कमाऊ पूत को सांप ने काटा- पूरे शरीर में जहर फैलने से गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचलः घर के कमाऊ पूत को सांप ने काटा- पूरे शरीर में जहर फैलने से गई जान


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आ रही है। जहां एक 33 वर्षीय शख्स की सर्पदंश की वजह से मौत हो गई। वहीं, घर के कमाऊ बेटे की मौत के कारण परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: आज है बेटे का जन्मदिन और नाली में पड़ा मिला पिता- जा चुकी थी जान

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। मृतक शख्स की पहचान 33 वर्षीय बंटी के तौर पर हुई है।

अंधेरे में आंगन में जाना पड़ा महंगा- सांप पर रख दिया था पैर 

मिली जानकारी के मुताबिक रात के समय बंटी अपने बिस्तर से उठा था। इस दौरान जब वह अपने घर के आंगन में गया तो उसने गलती से अंधेरे में सांप पर अपना पैर रख दिया। जिस पर सांप ने उसे डस लिया। बेटे की तबियत बिगड़ता देख परिजन उसे प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थय केंद्र पहुंचे।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः बिजली के तारों में लिपट गया गजराज- करंट के झटकों ने छीन ली जिंदगी

जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि उसके पूरे शरीर में सांप का जहर फ़ैल गया था, जिसके वजह से उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। 

बता दें कि बंटी अपने परिवार का एक मात्र सहारा था। जो मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। वहीं, घर के कमाऊ बेटे की मौत हो जाने पर स्थानीय लोगों ने प्रशासन से परिवार को उचित मुआवजे देने की मांग की है।

Post a Comment

0 Comments