हिमाचल: घर से बाल कटाने निकले शख्स के ऊपर ही पलट गया लोडेड ट्रक, दबकर चली गई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: घर से बाल कटाने निकले शख्स के ऊपर ही पलट गया लोडेड ट्रक, दबकर चली गई जान


कांगड़ाः
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों की संख्या में हो रही वृद्धि कहीं ना कहीं सरकार व प्रशासन की चिंता का विषय बना हुआ है। ताजा मामला प्रदेश के कांगड़ा जिले स्थित नगरोटा बगवां के अंतर्गत आते ठानपुरी से सामने आया है। जहां एक ट्रक अचानक से अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया। जिसकी चपेट में आने से एक 32 वर्षीय व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 


बताया जा रहा है कि उक्त सख्स सुबह बाल कटाने के लिए घर से बाहर निकला था। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डॉ राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेज दिया है। 

सुबह 9 बजे के करीब पेश आया हादसा 


वहीं, पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच की जा रही है। मृतक व्यक्ति की पहचान 32 वर्षीय संजय कुमार पुत्र बीर सिंह निवासी बंडी डाकघर नागनपट्ट तहसील धर्मशाला के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा सुबह 8 बजे 45 मिनट के करीब पेश आया है। 


बताया जा रहा है कि संजय कुमार ठानपुरी में ही एक निजी होटल में काम करता था। वहीं, इस घटना पर मृतक संजय के साथियों ने जानकारी देते हुए बताया कि वह सुबह बाल कटवाने की बात कहकर निकला था। 


इस दौरान सड़क पर एक ट्रक पलटा और उसकी चपेट में आने से संजय की मौत हो गई। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, पुलिस द्वारा हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं, प्रशासन की ओर से प्रभावित परिवार को दस हजार रुपए की फौरी राहत भी प्रदान की गई है।

Post a Comment

0 Comments