हिमाचल: अर्धनग्न हालत में नाले के पास पड़ी थी लेडी सिक्योरिटी गार्ड- गलत कर दिया था नशा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: अर्धनग्न हालत में नाले के पास पड़ी थी लेडी सिक्योरिटी गार्ड- गलत कर दिया था नशा


सोलन।
हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले स्थित औद्योगिक क्षेत्र बद्दी से एक बड़ा ही हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है। बताया गया कि यहां सांडोली और मालपुर गांव के बीच केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कंटेनर यार्ड के साथ बह रहे लगभग 15 फुट गहरे नाले में एक रोती-बिलखती खून से सनी युवती अर्धनग्न अवस्था में मिली है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: DSP वीर बहादुर ने दिखाई बहादुरी, 10 नंबर का चप्पल बना सुराग, शातिर हुआ अरेस्ट

बताया गया कि देर रात कंटेनर यार्ड में खेल रहे युवकों को यार्ड के साथ बह रहे नाले में से एक युवती की रोने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद युवकों ने जब नाले के पास जाकर देखा तो इस बुरी अवस्था में युवती को पाया। इसके बाद युवकों ने इसकी सूचना तुरंत बद्दी थाने में दी। 

महिला कांस्टेबल के साथ हुई युवकों की बहस

मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को नाले से बाहर निकाला और इलाज के लिए बद्दी सीएचसी पहुंचाया। इस दौरान युवकों की महिला थाने से मौके पर पहुंची एक महिला कांस्टेबल के साथ खासी बहस भी हुई क्योंकि महिला कांस्टेबल को मौके पर पहुंचने में काफी समय लग गया, जिसके चलते युवती बेहोशी की हालत में लगभग 3 घंटे तक नाले में बेसुध पड़ी रही। 

सिक्योरिटी गार्ड के पद पर नियुक्त है युवती

पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया गया कि युवती पंजाब के पठानकोट की रहने वाली है, जो बद्दी मलपुर गांव में स्थित फार्मा उद्योग में सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात है। बताया गया कि वह पिछले कल लगभग 3 बजे ड्यूटी ऑफ कर अपने कमरे को चली गई थी। इसी बीच उसके साथ यह हादसा पेश आया। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: भाई के साथ साइकिल से जा रहा 17 साल का लड़का नीचे गिरा, अस्पताल में निधन

युवती की हालत को देखते हुए लग रहा था कि उसके साथ किसी ने कुछ गलत किया है या उसे कोई नशा दिया है और बाद उसे अधमरा कर नाले में फेंक गए। फिलहाल पुलिस युवती का मेडिकल करवा रही है और उससे पूछताछ जारी है। युवती से पूछताछ की जा रही है। युवती के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments