हिमाचल: निजी बस और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक का मौके पर टूटा दम

Ticker

6/recent/ticker-posts

adv

हिमाचल: निजी बस और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर, एक का मौके पर टूटा दम


शिमला
। हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच राजधानी शिमला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित शोघी में पेश आए ताजा सड़क हादसे में एक निजी बस और बाइक के बीच हुई टक्कर में बाइक सवार को अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया। बताया गया कि इस हादसे में उक्त शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में एक अन्य शख्स घायल भी हुआ है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में यहां रहती थी गुलाम वंश की शासक रजिया सुल्तान, मिलते रहते हैं सोना, चांदी और अशरफी

घायल शख्स को इलाज के लिए सीएचसी हॉस्पिटल शोघी में प्राथमिक उपचार देने के बाद IGMC शिमला में भर्ती करवाया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस हादसे के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल के इस जिले में निकली सफाई कर्मी और रसोइये के पदों पर भर्ती, जानें डीटेल

मिली जानकारी के मुताबिक़ शोघी में आशियाना रेस्टोरेंट के पास निजी बस नंबर एचपी-62-7484 व बाइक नंबर एचपी-63बी 5673 की आपस में टक्कर हुई है। इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान राजेश कुमार सुपुत्र कुंदन सिंह गांव घटा धार शिलाई जिला सिरमौर के रूप में की गई है। वहीं, घायल शख्स का नाम कृपाराम बताया जा रहा है। पुलिस मौके पर मौजूद है आगामी तफ्तीश अमल में लाई जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ