हिमाचल: रेत से लदा टिप्पर खाई में लुढका, दो थे सवार- एक मेडिकल कॉलेज रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: रेत से लदा टिप्पर खाई में लुढका, दो थे सवार- एक मेडिकल कॉलेज रेफर


चंबा।
हिमाचल प्रदेश में जारी सड़क हादसों के दौर के बीच सूबे के चंबा जिले स्थित चुराह उपमंडल से ताजा अपडेट सामने आई है। जहां नकरोड़-चांजू मार्ग पर रेत से लदा टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरा। 

दुर्घटना में चालक अब्दुल मजीद और परिचालक श्यामलाल पुत्र वीर बहादुर गांव जसौरगढ़ घायल हो गए। घायलावस्था में दोनों को तीसा अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद परिचालक श्यामलाल को मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: पुल से नीचे उफनती नदी में कूद गई 36 वर्षीय महिला, खोजने में जुटी गोताखोरों की टीम

जानकारी के मुताबिक अब्दुल मजीद और श्यामलाल टिपर में नकरोड़ से चांजू की तरफ जा रहे थे। सुबह 11 बजे टिकरीगढ़ पुल के पास पहुंचने पर अचानक टिपर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गया। इससे चालक और परिचालक बुरी तरह घायल हो गए। वाहन को गिरता देखकर स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः पोस्ट मास्टर निकला फ्रॉड; भोले भाले लोगों को ठग लूट लिए 31 लाख की जमा पूंजी

उन्होंने तुरंत पुलिस को दुर्घटना के बारे में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को नाले से बाहर निकालकर तीसा अस्पताल पहुंचाया। यहां घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद परिचालक को मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments