हिमाचल निवासी लुटेरा गया था डकैती करने: फिसल कर गिरा हार्ट अटैक आया- चल बसा

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल निवासी लुटेरा गया था डकैती करने: फिसल कर गिरा हार्ट अटैक आया- चल बसा


ऊना/कीरतपुरः
हिमाचल प्रदेश के पड़ोसी राज्य पंजाब के कीरतपुर स्थित सपना ज्वेलर्स में डकैती की वारदात को अंजाम देने आए आरोपित लुटेरों में से एक लुटेरा अचानक से गिर गया और मौके पर हार्ट अटैक आने के कारण अपनी जान से हाथ धो बैठा। मृतक लुटेरा राज कुमार पुत्र गुरदास राम हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले स्थित अंब की निवासी बताया जा रहा है। 

13 साल की उम्र में ही अपराधी बन गया था राज कुमार 

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक युवक की जेब से अमित शर्मा नाम के शख्स का आधार कार्ड भी बरामद किया है। जिस पर दिल्ली का पता था। बताया जा रहा है कि मृतक की बहन व बहनोई भी हैं जो अमृतसर में ही रहते हैं। 

यह भी पढ़ें: हिमाचलः आज 9 जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, जानें कब तक बरसेंगे मेघ

बता दें कि मृतक लुटेरा राज जब 13 वर्ष का था तब से ही पुलिस ने इसे भगौड़ा करार दे दिया था। इसके अलावा मृतक के खिलाफ दिल्ली, हैदराबाद, पंजाब के अलावा कई प्रान्तों में लूटपाट के आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

ईडी के अधिकारी बन दुकान में घुसे थे लुटेरे 

पीड़ित दुकानदार ने वारदात के बारे में जानकारी देते हुए कहा वह अपनी दुकान के कैमरा देख रहे तो उसी समय उनके घर में चार अज्ञात व्यक्ति देसी पिस्तौल के साथ घुस गए। जिन्होंने बताया कि वह ईडी के अधिकारी हैं। दुकान पर जितने जेवरात हैं उनको जमा करवाओ। अंकित सोनी ने अपने परिवार की जान बचाने के लिए सभी जेवरात और नगदी दे दी।

यह भी पढ़ें: हिमाचलः चाचा-भतीजे की बाइक को ट्राले ने ठोंका, एक की गई जान- दूसरा पहुंचा अस्पताल

ज्वैलर्स के घर लाइसेंसी पिस्तौल को लुटेरों ने उठा लिया। लुटेरे लूटकर भागने लगे तो हिम्मत जुटाकर दुकानदार ने उनसे अपना पिस्तौल छीनने की कोशिश की। इस एक राउंड फायर हो गया। गुस्साए लुटेरों ने अंकित सोनी की जांघ पर तेजधार हथियार से वार किया। 

इससे अंकित सोनी गंभीर रूप में जख्मी हो गया। लुटेरों ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की तो एक लुटेरे का पांव दरवाजे में फंस गया और वह वहीं गिर गया। तीन लुटेरे भागने में सफल हो गए। जो लुटेरा दरवाजे पर गिरा उसकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: सड़क से लुढ़क नदी किनारे गिरी पिकअप, तीन थे सवार- एक की गई जान, 2 गंभीर

वहीं, पुलिस द्वारा इस मामले की बड़ी गहनता से जांच की जा रही है। ताकि चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में लगी हुई है ताकि इस बारदात से संबंधित साक्ष्य जुटाए जा सकें। 

Post a Comment

0 Comments