हिमाचल: कॉलेज में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र फंदे से लटका मिला- भाई के साथ रहता था

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: कॉलेज में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र फंदे से लटका मिला- भाई के साथ रहता था


शिमला।
हिमाचल प्रदेश में शायद ही कोई ऐसा दिन बीतता हो जब सूबे के किसी ना किसी जिले से आत्महत्या का मामला ना रिपोर्ट किया जाता हो। इसी कड़ी में ताज अपडेट राजधानी शिमला से सामने आई है। 

यहां स्थित समरहिल पुलिस चौकी के अंतर्गत लोअर सांगटी में किराए के मकान में रह रहे एक 19 साल के लड़के ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में शिक्षक भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, जानें कहां भरे जाएंगे कितने पद

आत्महत्या का यह मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी का माहौल है। जान गंवाने वाला युवक शहर के ही एक कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है। 

मृतक छात्र की पहचान संतोष कुमार पुत्र धनीराम के रूप में हुई है और वह कुल्लू जिला की आनी तहसील के खनग गांव का रहने वाला था। मृतक छात्र अपने भाई के साथ लोअर सांगटी में किराए के मकान में रहता था। 

आत्महत्या के कारणों का नहीं हो सका खुलासा 

बीती रात संतोष का शव कमरे में फंदे से लटका बरामद किया गया। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची समरहिल पुलिस चौकी की टीम ने स्थिति का जायजा लेकर मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीएसमी भेज दिया है। हालांकि, अभी तक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: बोर्डिंग स्कूल के बच्चों की बिगड़ने लगी तबियत, जांच में 43 निकले पॉजिटिव

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments