हिमाचल: खेल खेल में चल गई बन्दूक से गोली- 7 वर्षीय मासूम के छाती में घुसी, पसरा मातम

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: खेल खेल में चल गई बन्दूक से गोली- 7 वर्षीय मासूम के छाती में घुसी, पसरा मातम



ऊना। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां स्थित पुलिस थाना अंब के तहत अप्पर अंदौरा में पेश आए इस ताजा हादसे में एक बन्दूक की गोली लगने से एक 7 वर्षीय मासूम बच्चे की जान चली गई। बताया गया कि यह हादसा खेल खेल में पेश आया और पूरे परिवार को ऐसा जख्म दे गया जो सालों साल तक उन्हें कुरेदता रहेगा। 

यह भी पढ़ें: PM मोदी के सामने डिप्टी स्पीकर डॉ हंस राज की सहजता के कसीदे पढ़ने लगा गुजराती डॉक्टर, CM ने भी सुना

जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान समीर पुत्र रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब, पंजाब के रूप में की गई है। बताया गया कि बच्चा अपने परिवार के साथ पितरों की पूजा करने के लिए अप्पर अंदौरा गया हुआ था और इसी दौरान यह दर्दनाक घटना पेश आई। वहीं, इस वारदात के सम्बन्ध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। 

यहां पढ़ें कैसे हुआ यह दर्दनाक हादसा 

पुलिस द्वारा इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है। वहीं, इस हादसे को लेकर दो स्थानीय लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि आज सोमवार को रामपाल निवासी आनंदपुर साहिब परिवार सहित अप्पर अंदौरा में पितरों की पूजा के लिए पहुंचे हुए थे। 

पारिवारिक सदस्य पूजा के लिए रोट व अन्य सामान तैयार कर रहे थे। इसी दौरान रामपाल का बेटा समीर कुछ अन्य बच्चों के साथ थोड़ी दूरी पर ही खेल रहा था।

यह भी पढ़ें: हिमाचल भवन के सामने RBI के कैश से भरे 3 ट्रक आपस में भिड़े: क्रेनों की मदद से निकाले फंसे लोग

इस बीच बच्चा खेलते-खेलते नजदीक के बाथरूम में पहुंच गया, जहां पर बंदूक रखी हुई थी। खेल-खेल के दौरान अचानक बन्दूक से निकली गोली बच्चे के छाती में घुस गई। गोली चलने की आवाज सुन मौके पर आए परिजनों ने समीर को उठाकर सिविल अस्पताल अंब ले गए, जहां पर डॉक्टर उसे मृत घोषित कर दिया। 

एडिशनल एसपी ऊना ने मौका पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में दो गांव के दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। 

Post a Comment

0 Comments