हिमाचल: गहरी नींद में दो बहनों को सांप ने डंसा, 15 वर्षीय युवती की गई जान-दूसरी गंभीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: गहरी नींद में दो बहनों को सांप ने डंसा, 15 वर्षीय युवती की गई जान-दूसरी गंभीर


बिलासपुर:
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां सोये हुए दो सगी बहनों की अचानक तबियत बिगड़ गई और इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

सुबह उठते ही होने लगी उल्टियां:

बता दें कि घटना  घुमारवीं उपमंडल के तहत बधाघाट के नजदीक कठलग गांव की है। लोगों ने अंदेशा व्यक्त किया है कि बहनों को सांप ने काटा होगा। वहीं, परिजनों ने बताया कि दोनों बहनें सोनिया बेगम (14 वर्ष) व कोमल बेगम (16 वर्ष) मंगलवार रात को खाना खाने के बाद रोजाना की तरह इक्‍ट्ठी सो गईं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में आज फिर फटा बादल: बाढ़ आने से खेत और सड़क का 20 मीटर हिस्सा बहा

सुबह उठने के बाद दोनों को गले में दिक्कत महसूस हुई। फिर सांस रुकने लगी और उल्टियां शुरू हो गईं। घर वालों ने दोनों लड़कियों के शरीर को जांचने के बाद पाया कि एक के बाजू से दूसरी के माथे पर किसी चीज के निशान थे।

डॉक्टर ने कहा:

परिजन तुरंत दोनों बहनों को लेकर नजदीकी अस्पातल पहुंचे। जहां छोटी बहन सोनिया बेगम की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं, बड़ी बहन कोमल को राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्‍पताल टांडा रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में तीन IPS अफसरों का ट्रांसफर, एक ने तोड़ी थी नशा माफिया की कमर- देखें लिस्ट

बीएमओ घुमारवीं डाक्‍टर अभिनीत ने कहा सोनिया बेगम की मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा, जबकि कोमल बेगम की नाजुक हालत को देखते हुए उसे टांडा रेफर किया गया है।

Post a Comment

0 Comments