हिमाचल: चलती बाइक पर सांप ने डंसा, गिर पड़ा 36 वर्षीय शख्स- दुखद निधन

Ticker

6/recent/ticker-posts

हिमाचल: चलती बाइक पर सांप ने डंसा, गिर पड़ा 36 वर्षीय शख्स- दुखद निधन


हमीरपुर।
हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों के दौर के बीच सर्पदंश की वजह से भी लोगों की मौत होने के ढेरों मामले इन दिनों रिपोर्ट किए जा रहे हैं। इस सब के बीच सूबे के हमीरपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है- जिसमें एक ही शख्स के साथ दोनों वाकये पेश आए और उसकी जान चली गई। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल: कोरोना से जान गंवाने वाले फ्रंट लाइन वर्करों, शिक्षकों-कर्मचारियों के परिजनों को 50 लाख

बताया गया कि जिले के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत बड़ा क्षेत्र में एक शख्स को सांप ने चलती बाइक पर डंस लिया, जिसकी वजह से उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वहा सड़क पर ही गिर पड़ा। 

इसके बाद बाइक से नीचे गिरकर घायल हुए शख्स को इलाज के लिए नादौन अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसका दुखद निधन हो गया। 

घर जाने के लिए निकला था शख्स- चली गई जान 

इस हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान  राजीव कुमार (36) पुत्र देशराज निवासी गांव फसटेके रूप में की गई है। बताया गया कि जिस वक्त यह हादसा पेश आया उस समय उक्त शख्स बाइक पर सवार होकर अपने घर के लिए निकला था। 

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खुलेंगे स्कूल- CM जयराम ने दिए संकेत, जानें और क्या-क्या बोला

वहीं, अभी तक यह भी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि चलती बाइक पर सांप ने कैसे काट लिया, मगर आशंका जाहिर की जा रही है कि मृतक को इस बात का पता ही नहीं चला होगा कि कहीं बाइक में ही सांप लिपटा हुआ हो।

हालांकि, मामले का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस सम्बन्ध में मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0 Comments